Site icon ARYAVARTA News : Unveiling the Pulse of the Nation

Under Budget Moto G34 5G Launched on 9 Jan : जानिए फीचर्स और कीमत

Moto G34 5G

टेक कंपनी Motorola अपना Motorola G series का Moto G34 5G फ़ोन 9 जनवरी को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। अगर आप कम बजट में नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो आईये हम बताते आपको इसकी कीमत और फीचर्स।

Moto G34 5G Launched on 9 Jan

अगर आप मोटोरोला के फ़ोन को पसंद करते है और आप नया स्मार्ट फ़ोन लेने की सोच रहे हैतो तो मोटोरोला आपके किये कम बजट का एक फ़ोन लॉन्च करने जा रहा है। और बता दें की कुछ दिन पहले ही मोटोरोला ने इस फ़ोन का टीजर जारी किया था। Moto G34 5G को भारत में 9 मंगलवार जनवरी 2024 को लॉन्च किया जाएगा। टेक कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट लाइव कर दी है आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। कम्पनी के लॉन्च करने से पहले ही Moto G34 5G स्मार्टफोन की कीमत का भी खुलास हो चुका है। और इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के सभी जरूरी फीचर्स भी सामने आगये हैं।

Moto G34 5G Price

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Moto G34 5G स्मार्टफोन की भारत में कीमत 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हो सकता है । यह कीमत 4GB रैम और 128GB वेरिएंट की होगी। आप इस फ़ोन को कम्पनी की ऑफिसियल वेबसाइट और इ-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट व अपने नजदीकी स्टोर से 9 जनवरी को खरीद सकते है।

Moto G34 5G Features

Display : इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला6.5-inch IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्ट फोन की मैक्सिमम ब्राइटनेस 500 निट्स है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 1600 x720 का स्क्रीन रिजोल्यूशन दिया गया है ।

Processor : मोटो G34 5G स्मार्ट फोन की खासियत की बात करें तो यह Snapdragon 695 5G processor कंपनी ने दिया है और graphics-intensive tasks से जुड़ा हुआ है। मोटो कंपनी के दावे की माने तो यह अपने सेगमेंट का फास्टेस्ट 5G परफॉर्मिंग स्मार्टफोन होगा।बता दें कि यह स्मार्टफोन IP52 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस फीचर के साथ आता है।

Camera : मोटो G34 5G ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप में 50MP primary camera + 2MP macro sensor का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा कंपनी ने दिया है।

Battey : पावर के लिए 20W चार्जर के साथ मोटो G34 5G में 20W टर्बो चार्जिंग के साथ 5,000mAh battery दी गई है।

RAM & Storage : मोटो G34 ५ग स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन में अवेलेबल होगा। यह ग्राहकों को 8GB की वर्चुअल रैम भी मिलेगी। इसमें एक 4GB रैम सपोर्ट के साथ 128GB का स्टोरेज मिल जाता है और साथ ही दूसरा 8GB रैम सपोर्ट के साथ 128GB स्टोरेज में आएगा।

3 Best SUVs Under 8 Lakh : मिलेंगे यह फीचर्स इतने सस्ते में

Samsung Galaxy A14 5G Launched : Big Display के साथ मिल रहे तगड़े फीचर

Indian Police Force Trailer 1 : इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर हुआ रिलीज़ जाने कहाँ देखे।

Bhartiye Hill Sation : भारत के टॉप 5 Hill Sations दिल्ली के नजदीक

Exit mobile version