Site icon ARYAVARTA News : Unveiling the Pulse of the Nation

3 Best SUVs Under 8 Lakh : मिलेंगे यह फीचर्स इतने सस्ते में

3 Best SUVs

3 Best SUVs Under 8 Lakh : भारत में साल 2023 में वैसे तो बहुत SUVs लॉन्च हुई आपकी रेंज में मिल रही ये 3 SUVs। नए साल ला सकते है इन्हे घर, चलिए जानते है कौन सी है 3 SUVs।

3 Best SUVs Under 8 Lakh

Best SUVs : वैसे तो भारत की मार्किट में एक से एक SUVs लॉन्च हुई जिनकी कीमत 20 से 30 लाख की रेंज में आती है। लेकिन हम आपके लिए 8 लाख रुपये से कम रेंज वाली 3 Best SUVs लेक आये है। अब आप कम बजट में सब-कॉम्पैक्ट व् क्रॉस ओवर SUVs खरीद सकते है।

Tata Punch

भारत में इस समय टाटा की गाडिओं का काफी चलन है। लेकिन आप 8 लाख में के काम बजट में टाटा की कॉम्पैक्ट एसूयवी खरीद सकते है। टाटा मोटर्स की Tata Punch दमदार क्वालिटी और फीचर्स के कारण मार्केट में इसे काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें की इसमें पावरफुल इंजन और आकर्षक डिज़ाइन दिया गया है जिसके कारण कम बजट की सयूवी खरीदने वालों के लिए Tata Punch एक शानदार ऑप्शन बनी हुई है।

टाटा पंच की शुरुवाती एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन जो की 86 पीएस पावर और 113 एनएम टॉर्क के साथ आता है वह मिल जायेगा। टाटा पंच कार में 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। टाटा पंच में अपको सीएनजी वेरिएंट भी मिल जायेगा जो आपको 77 पीएस और 97 एनएम आउटपुट देता है। टाटा पंच में 7.0 इंच टचस्क्रीन सिस्टम, ऑटो एसी, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमेटिक हेडलाइट्स और वाइपर मिलते हैं साथ ही इसमें क्रूज कंट्रोल भी है।

Nissan Magnite

Best SUVs : दूसरे नंबर पर 8 लाख से काम कीमत पर है निसान की मैग्नाइट जो की एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। यह एसयूवी पावरफुल इंजन दमदार फीचर्स और बेहतरीन डिज़ाइन के लिए जानी जाती है। निसान की मैग्नाइट की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये है। इसमें दो तरह के इंजन 1.0-लीटर पेट्रोल और 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलते है। इसका पेट्रोल इंजन 71 bhp की पावर और 96 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। साथ ही, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का अधिकतम टॉर्क आउटपुट 152 एनएम और पावर आउटपुट लगभग 99 हॉर्स पावर है।

Renault Kiger

Best SUVs : तीसरे नंबर पर बहुचर्चित कॉम्पैक्ट एसयूवी रेनॉ काइगर है। रेनॉ काइगर अपने आकर्षक डिजाइन, शक्तिशाली इंजन और आधुनिक सुविधाओं के लिए जानी जाती है। रेनॉ काइगर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.49 लाख रुपये है। रेनॉल्ट काइगर में दो इंजन ऑप्शन मिलते है। इसमें एक 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और एक 1.0 लीटर एनर्जी पेट्रोल इंजन है। रेनॉल्ट काइगर के ट्रांसमिशन ऑप्शंस में पांच-स्पीड एएमटी और एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी यूनिट शामिल हैं। इसकी अनुमानित एवरेज 20.62 कंप्ल की मानी जाती है।

यह भी पड़ें :

ICC T20 World Cup 2024 : टी20 विश्व कप 2024 की सारी अपडेट जारी, जाने कब होंगे मुक़ाबले

Breaking News : Ship Hijacked, Indian Navy MARCOS Commando ने Rescue किये 15 भारतीय

Samsung Galaxy A14 5G Launched : Big Display के साथ मिल रहे तगड़े फीचर

Exit mobile version