Under Budget Infinix Smart 8 Launch on 13 Jan : कीमत 7000 से कम

Under Budget Infinix Smart 8 : सस्ता और अच्छा स्मार्ट मिलेगा अब आपको 7000 रुपये से कम कीमत में। Infinix का नया स्मार्टफोन Infinix Smart 8 भारत में लॉन्च होने जा रहा है। गजब के मिल रहे फीचर्स चलिए जानते क्या है खासियत फ़ोन की ।

Infinix Smart 8 Launch on 13 Jan

Infinix का एक नया स्मार्टफोन Smart 8 जल्द भारत में लॉन्च होने जा रहा है। Infinix कंपनी कम से कम कीमत में कई अच्छे फीचर्स के लिए जानी जाती है। बता दें की फ़ोन के लॉन्च होने से पहले ही इसकी डिटेल्स लीक हो गयी है। इस कम्पनी के स्मार्ट फ़ोन को कम कीमत के साथ अच्छे फीचर्स के लिए भारत में काफी पसंद किया जाता है। इस फ़ोन को अभी नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है और अब भारत में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फ़ोन 13 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा।

Infinix Smart 8 Price in India

Infinix Smart 8 : इस फ़ोन की भारत में कीमत की बात करें तो कम्पनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन कम्पनी के अनुसार भारत में इस फ़ोन की कीमत 7000 रूपए से काम हो सकती है। लेकिन यह सस्पेंस बना हुआ है की इतनी कम कीमत में क्या क्या फीचर्स मिलेंगे तो चलिए जानते है इस फ़ोन के फीचर्स डिटेल में।

Infinix Smart 8 Features

SpecificationsDetails
ProcessorUnisoc T606 SoC
RAM4GB RAM (plus 4GB virtual RAM)
Internal Storage64GB or 128GB
Display6.6-inch IPS LCD with HD+ resolution
ResolutionHD+ resolution
Refresh Rate90Hz refresh rate
Rear Camera13MP primary camera with an f/1.85 aperture, an AI lens, an additional f/2.0 aperture, and a Ring LED flash for enhanced photography.
Front Camera8MP snapper with an f/2.0 aperture
Battery Capacity5,000mAh battery
Charging10W charging and reverse charging capabilities
Operating SystemAndroid v13
Colours Timber Black, Shiny Gold, Crystal Green, and Galaxy White
ConnectivityWi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, dual-band support, Bluetooth 5.0, GPS, and a USB Type C 2.0 port for versatile connectivity
Dimensions and Weight:163.60 x 75.60 x 8.5 mm and weighs 184 grams.

Infinix Smart 8 Indain Variant

Infinix Smart 8 : भारत में होने वाले इस फ़ोन की खास बात यह है की इस स्मार्ट फ़ोन में फीचर्स के साथ साइड में एक FingerPrint Scanner होगा। उसके साथ इसमें फेस लॉक भी होगा। कनेक्टिविटी के लिए Infinix Smart 8 में Wifi 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, डुअल-बैंड सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप सी 2.0 पोर्ट दिया गया है।

यह भी पड़ें :

DEVARA Storm Begins : Devara’s 1st Look Launch On 8 Jan

Top 3 Stories on Ram Mandir Inaugration : जानिए 3 जन जो कर रहे अनोखी भक्ति

Explore Top 3 Indian islands : भारत के समुद्री द्वीप इतने जादा आकर्षक हैं कि इनके सामने दूसरे देशों के टूरिस्ट स्पॉट कम आकर्षक लगते हैं

Under Budget Moto G34 5G Launched on 9 Jan : जानिए फीचर्स और कीमत

Leave a Comment