Tecno Spark 20C Price In India, Launched Soon, 16GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ आएगा

Tecno Spark 20C : भारत में स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी टेक्नो एक और फ़ोन ला रहा है जो की नाम टेक्नो स्पार्क 20 सी है। ये स्मार्टफोन 27 फरवरी को भारत में एंट्री करेगा।

Tecno Spark 20C Price In India

Tecno Spark 20C की भारत में लॉन्चिंग क साथ अनुमानित कीमत ₹8,999 हो सकती है।लेकिन, लॉन्च के समय टेक्नो कंपनी की तरफ से सीमित समय के लिए इस फ़ोन पर ₹1,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, जिससे इसकी कीमत घटकर ₹7,999 हो जाती है। यह ऑफर 5 मार्च से अमेज़न पर फोन की पहली सेल के दौरान ही उपलब्ध होगा। यह कीमत इस फोन के फीचर्स को देखते हुए काफी आकर्षक लगती है। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आने वाला यह फोन इस सेगमेंट में मौजूद अन्य विकल्पों को कड़ी टक्कर देता है।

Tecno Spark 20C : कम बजट में धमाकेदार फ़ीचर्स वाला स्मार्टफोन

Tecno Spark 20C भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च हुआ एक बजट स्मार्टफोन है। यह फोन उन यूजर्स के लिए बेहतर विकल्प हो सकता है जो कम दाम में दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं। आइए, इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Design & Display

Tecno Spark 20C की डिजाइन काफी हद तक प्रीमियम स्मार्टफोन्स से मिलती-जुलती है। इसमें 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह रिफ्रेश रेट स्मूथ और गेमिंग के लिए बेहतर अनुभव प्रदान करता है। फोन का डिजाइन आकर्षक है और यह पकड़ने में भी काफी आरामदायक लगता है।

Processor & RAM

यह Tecno Spark 20C एक अज्ञात ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है। हालांकि, दैनिक कार्यों के लिए इसकी परफॉर्मेंस ठीक रहती है। साथ ही, इसमें 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Camera

Tecno Spark 20C में रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा अच्छी रोशनी में ठीक-ठाक तस्वीरें लेता है, लेकिन कम रोशनी में तस्वीरों में थोड़ा low quality image आ सकता है। सेल्फी कैमरा भी वीडियो कॉलिंग और सोशल मीडिया के लिए इस्तेमाल करने के लिए पर्याप्त है।

Battery

Tecno Spark 20C में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। यह बैटरी पूरे दिन आसानी से चल जाती है और इसमें 18W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिल सकता है।

Other Features

इस फोन में एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। टेक्नो कंपनी की तरफ से रिलीज़ की गयी इमेज में फ़ोन की साइड प्रोफाइल दिखाई दे रही है जिसमें वॉल्यूम रॉकर के साथ पावर बटन है। साथ ही, इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद हैं। पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेटेड किया जा सकता है जिससे आप अपने डिवाइस को और भी ज्यादा सुरक्षित बना सकते हैं.

टेक्नो स्पार्क 20C उन यूजर्स के लिए एक अच्छा विकल्प है जो कम बजट में एक स्टाइलिश और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन चाहते हैं। हालांकि, अगर आप बेहतर कैमरा क्वालिटी की तलाश में हैं, तो आपको अन्य विकल्पों पर भी गौर करना चाहिए।

यह भी पड़ें :

Top 10 Horror Movie in 2024 : जिन्हे देख कर आपके होश उड़ जायेंगे

How to Make Money Online in 2024, ऑनलाइन पैसा कमाने के तरीके

2024 Hyundai i20 N Line Facelift India Launch Date, covers break जानिए features

Mahindra Thar 5-Door Launched soon, मिलेंगे तगड़े Features, Sunroof के साथ मचाएगी धमाल

2024 Skoda Superb India Launch Date , जानिए कीमत और फीचर्स

iQoo Neo 9 Pro Launched, Snapdragon 8 Gen 2 Chip और 50MP कैमरा से लैस, जानिए Price

2024 Honda Elevate Price In India: जानिए Features

New Maruti Suzuki Ertiga Hybrid 2024 Launched in Indonesia, जानिए कीमत और फीचर्स

Leave a Comment