Suzuki V-Strom 800DE Price in India, Built for Adventure – A Detailed Review

Suzuki V-Strom 800DE Price in India : इसकी अनुमानित एक्स-शोरूम कीमत ₹10,30,000 है। (on-road price for Delhi in 2024 is estimated at ₹ 11,57,962)

Suzuki V-Strom 800DE

Suzuki V-Strom 800DE Price in India की बात करें इससे पहले आपको बता दें की सुजुकी ने आज भारत में एकदम नई V-Strom 800DE को लॉन्च कर दिया है , यह बाइक एडवेंचर के शौकीन लोगों के इस बाइक को लॉन्च कर के सुजुकी ने धूम मचा दी है। यह मोटरसाइकिल न केवल रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए शानदार है, बल्कि हाई-स्पीड टूरिंग और ऑफ-रोड रोमांच के लिए भी equally adept है। आइए, सुजुकी V-Strom 800DE की गहराई से समीक्षा करें और देखें कि यह बेस्ट एडवेंचर बाइक क्यों है जिसे आप खरीद सकते हैं।

Suzuki V-Strom 800DE Price in India

Suzuki V-Strom 800DE Price in India

Suzuki V-Strom 800DE Price in India : इसके मौजूदा मॉडल, Suzuki V-Strom 800DE की दिल्ली में ऑन-रोड कीमत लगभग 11.57 लाख रुपये से शुरू होती है।
Suzuki V-Strom 800DE Price in India ध्यान दें : यह सिर्फ दिल्ली की ऑन-रोड कीमत है और आपके शहरों में Suzuki V-Strom 800DE की कीमत थोड़ी बहुत ऊपर नीचे हो सकती है। अंतिम कीमत आपके स्थान पर लागू होने वाले करों और बीमा सहित अन्य कारकों पर निर्भर करती है

Suzuki V-Strom 800DE Engine & Performance

Suzuki V-Strom 800DE Price in India के साथ इसके बेहतरीन परफॉर्मेंस की बात करें तो V-Strom 800DE Brand New 776cc Parallel Twin Engine के साथ लॉन्च हुई है। यह इंजन 270-डिग्री Crankshaft Timing और सुजुकी की खास तकनीक के साथ मिलकर शानदार पावर और टॉर्क देता है। चाहे ऊँची स्पीड पर हाईवे पर चलना हो या फिर पहाड़ों की कठिन चढ़ाई पार करनी हो, यह इंजन हर चुनौती के लिए तैयार है। 5-स्पीड गियरबॉक्स स्मूथ शिफ्टिंग प्रदान करता है, जबकि वैकल्पिक रूप से उपलब्ध डुअल-डायरेक्शनल क्विकशिफ्ट गियर बदलने को और भी आसान बना देता है।

Suzuki V-Strom 800DE Price in India

Suzuki V-Strom 800DE Design and Style

Suzuki V-Strom 800DE Price in India के साथ इसके design की बात करें तो V-Strom 800DE अपनी V-Strom विरासत और सुजुकी की विशिष्ट स्टाइलिंग के साथ रहती है, जो एक आधुनिक रूप प्रदान करती है। इसका नया “चोंच” (chonch) तेज है और सामने के पहिये से दूर स्थित है, जो नेत्रहीन रूप से इसकी ऑफ-रोड क्षमताओं को दर्शाता है। विशिष्ट hexagonal LED हेडलाइट असेंबली सामने के हिस्से को पतला, हल्का और कॉम्पैक्ट बनाती है।

Rough Roads पर मोटरसाइकिल को संभालने के लिए V-Strom 800DE में एक मजबूत चेसिस दिया गया है। साथ ही, किसी भी एडवेंचर मोटरसाइकिल की तरह इसमें सबसे ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस (170 mm) मिलता है। लंबे ट्रैवल वाले पूरी तरह से एडजस्टेबल सस्पेंशन के साथ यह मोटरसाइकिल किसी भी तरह के रास्ते पर आपको सहज सफर का अनुभव कराएगी।

Suzuki V-Strom 800DE Features

Suzuki V-Strom 800DE Price in India के साथ इसके features की बात करें तो सुजुकी V-Strom 800DE में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जो राइडिंग को आसान और सुरक्षित बनाते हैं। इसमें शामिल हैं:

  • 5 इंच का TFT LCD कलर इंस्ट्रूमेंट पैनल (5-inch TFT LCD Color Instrument Panel) : यह पैनल राइडर को सभी जरूरी जानकारी आसानी से उपलब्ध कराता है।
  • स्किड कंट्रोल सिस्टम (Suzuki Drive Mode Selector – SDMS) : यह सिस्टम आपको तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स चुनने की सुविधा देता है, जो रोड कंडीशन के हिसाब से इंजन की पावर और टॉर्क को एडजस्ट करते हैं।
  • ब्रेकिंग(Braking) : V-Strom 800DE दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ आती है, साथ ही डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी आता है। यह प्रणाली विभिन्न सड़क स्थितियों में सुरक्षित रोकने की दूरी सुनिश्चित करती है।
  • ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (Traction Control System) : फिसलन वाली सड़कों पर यह सिस्टम इंजन की पावर को कम करके व्हील स्लिप को रोकता है, जिससे बेहतर कंट्रोल मिलता है।
  • लो RPM असिस्ट (Low RPM Assist) : इंजन को स्टॉल होने से बचाता है, खासतौर पर ट्रैफिक में निकलते समय या कम स्पीड पर राइडिंग करते समय।

आरामदायक राइडिंग के लिए डिज़ाइन किया गया (Designed for Comfortable Riding)

यह भी पड़ें :

Motorola Edge 50 Pro Launch Date in India, Price , Amazing Features, जाने डिटेल्स में

OnePlus Nord CE4 India Launch, Price & Specs, Affordable (Under ₹30,000), जानिए डिटेल्स

IPL 2024 RR vs LSG : Dream 11 Predicition, Match Preview, Team Prediction, Fantasy Cricket Hints

Best Holi Wishes in hindi : अपने को करें शेयर 2024 होली की शुभकामनाएँ, पढ़िए यहाँ से

Moscow Terror Attack, 145 deaths, ISIS take responsiblity, रूस कर रहा बड़ी तैयारी

Poco C61 Price in India, Launched soon, 5,000 mAh Battery के साथ मिलेगा 50 MP camera

MG Cyberster EV Launched In India, Check Price , 3.2 सेकंड में मिलेगी की speed

New Voter Id Card Apply Onilne in 10 minutes, Lost & old? घर बैठे बनवाये अपना वोटर कार्ड

Big Breaking : Navjot Singh Sidhu Comedy King return in Commentator In IPL 2024, छा गए गुरु…फिर दिखेंगे आईपीएल में

Elvish Yadav Arrested under NDPS Act, Big Boss OTT 2 Winner, यूट्यूबर को सांप के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया

FacebookTwitterWhatsAppX

Leave a Comment