Breaking News 20 Jan : Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce, क्या सच में होगी तलाक

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce : सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड शोएब मिल्क की दूसरी शादी का वीडियो, आइये जानते है क्या सच में हुआ गया तलाक।

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce क्या है सच

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce : सोशल मीडिया पर शोएब मालिक की तीसरी शादी की तस्वीरों से आज एक नयी बहस को छेड़ दिया जो की सानिया मिर्ज़ा का शोएब मिल्क से तलाक होगया है। आइये जानते है क्या है असल कहानी, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक निकाह नामा (शादी) अब खत्म हो गयी है। बात दें की पिछले कुछ महीनों से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्तों के बीच आई खटास की खबरें लगातार सामने आ रही थी जो की शोएब मालिक की शादी की तस्वीरों से पूरी तरह खत्म हो गयी है।

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने निकाह की तस्वीरें साझा करते हुए सानिया के साथ रिश्ते खत्म होने की खबरों पर जवाब सबके सामने दिया। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने शनिवार 20 जनवरी को अपनी दूसरी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए हर किसी को हैरान कर दिया। बता दें की शोएब ने पाकिस्तान की अभिनेत्री सना जावेद के साथ दूसरा निकाह कर लिया है।

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce : बता दें की, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के साथ निकाह किया था। निकाह होने से पहले इसको लेकर काफी विवाद हुआ था क्योंकि सानिया ने अपनी सगाई तोड़कर इस पाक क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ निकाह करने का फैसला लिया था।

शोएब मालिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से निकाह

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce : पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से तलाक लेकर पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से किया तीसरा निकाह। पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर तीसरे निकाह की तस्वीरों को share किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर निकाह की तस्वीरें पोस्ट की हैं। पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद का भी यह दूसरा निकाह है।

यह भी पड़ें :

Breaking News Esha deol दें रही है अपने पति को तलाक , 29 जून 2012 को हुई थी शादी

Big Boss 17 Update : Big Boss के शो पर बिगड़ा अंकिता और विक्की का रिश्ता जाने सारी जानकारी

Amitabh Bachchan buys land worth 14.5 Crore In Ayodhya : जानिए सारी डिटेल्स

Top 5 Horror Web Series : 5 एसी डरावनी वेब सिरीज़ जो आपको रात को सोने नही देंगी

Leave a Comment