Salaar Part 1 : प्रभास की नई फिल्म की fight होगी Dunki से, नया गाना ‘सूरज ही छवि बनके’ हुआ है launch

Salaar Movie: साउथ के सुपर स्टार एक्टर प्रभास की नयी फिल्म ‘Salaar’ जल्द सिनेमार घरों में होने वाली है रिलीज़, इसी को लेकर प्रभास अपनी बॉडी की गज़ब की ट्रान्स्फ़ोर्मैसन को लेकर भी चर्चा में है। हाल ही में सालार फिल्म का ‘सूरज ही छवि बनके’ रिलीज़ हुआ है।

Salaar

Salaar Part 1 : इस दिन होगी रिलीज़

प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे सुपरस्टार्स को लेकर बनी इस फिल्म को 22 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म को रिलीज़ होने में कुछ ही दिन बचे है। हाल ही में इसका ट्रेलर सामने आया जिसमें काफी हद तक फिल्म की कहानी रिवील हो चुकी है. फिल्म दोस्ती पर बनी है और हाल ही में रिलीज फिल्म का पहला गाना भी दोस्ती पर भी बेस्ड है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

Salaar का शाहरुख खान की डंकी से होगा मुकाबला

प्रभास की सालार फिल्म को को बड़े बजट के साथ बनाया गया है salaar का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की डंकी फिल्म से होने वाला है। शाहरुख खान की डंकी फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। दूसरी तरफ प्रभास की Salaar 22 दिसंबर को होनी है रिलीज़। देखने वाली बात होगी कि इन दोनों बड़ी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस कैसी रहती है।

Salaar Part 1 : पहला गाना ‘सूरज ही छवि बनके’ हुआ release

Salaar


सालार के मेकर्स ने हाल ही में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था जिसे दर्शकों का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. वहीं अब फिल्म पहला सिंगल सोरेदे यानी ‘​​सूरज ही छांव बनके’ लॉन्च किया गया है. ये गाना फिल्म के इमोशनल पहलू को फील कराता है.गाने में दो सबसे अच्छे दोस्तों की फीलिंग्स भी बयां होती हैं जो एक-दूसरे की ताकत के साथ-साथ कमजोरियां भी हैं. इस गाने से ये भी पता चलता है कि ये फिल्म सिर्फ एक एक्शन ड्रामा नहीं होगी, बल्कि दो सबसे अच्छे दोस्तों की इमोशनल कहानी पर बेस्ड होगी।


बता दें कि ‘सालार’ के पहले गाने ‘​​सूरज ही छांव बनके’ को मेनुका पोडले ने गाया है और इसे रवि बसरूर ने डायरेक्ट किया है. गाने के लिरिक्स रिया मुखर्जी ने लिखे हैं. फिल्म के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब पर सॉन्ग के हिंदी वर्जन को इसके रिलीज के महज 11 घंटो में ही 14 लाख 42 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दिलचस्प बात ये है कि मेकर्स ने फिलहाल लिरिकल वीडियो रिलीज किया है. जिसमें तस्वीरों के साथ वीडियो फॉर्मेट में लिरिक्स जारी किए गए हैं. बावजूद इसके ये गाना लोगों के दिलों को छू रहा है.

Salaar Part 1 : ‘सालार’ को मिला ‘ए’ सर्टिफिकेट

Salaar


प्रभास की ‘सालार’ फिल्म को सेंसर बोर्ड से ‘ए’ सर्टिफिकेट से सर्टिफिकेट मिल चुका है। इसका मतलब है कि फिल्म को 18 साल से ज्यादा के लोग ही सिनेमाघरों में जाकर देख पाएंगे। फिल्म में प्रभाष के अलावा श्रुति हसन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 55 मिनट है।

प्रभास की बॉडी trasformation की हो रही चर्चा

साउथ के स्टार प्रभास ने अपनी फिल्म सालार रिलीज़ होने से पहले अपनी बॉडी ट्रांसफ़ॉर्मेशन को लेकर जानकारी साझा की हैं। प्रभास ने बताया कि फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील चाहते थे कि प्रभास इस फिल्म में मस्क्युलर दिखें। फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील की इस इच्छा को लेकर ही प्रभास ने अपनी रूटीन उसी तरह से सेट किया। प्रभास ने बताया की ये उनके लिए ज्यादा मुश्किल काम नहीं था, क्योंकि वो कई सालों से मस्क्यूलर बॉडी के साथ ही जी रहे हैं. लिहाजा उन्हें ज्यादा खुद को बदलना नहीं पड़ा।

यह भी पड़ें :

Kia Sonet Facelift 2024 : भारत में होगी जल्द लॉंच मिलेंगे ये फीचर्स, मिलेगी big स्क्रीन 20 दिसंबर से बूकिंग होगी शुरू

POCO C65 Price in India & launch date : 10 हजार के कम बजट में आयेगा, जाने स्पेसिफिकेशंस

CBSE Date Sheet 2024 : Class 10th, 12th के एग्जाम के सामने आई डेटशीट, इंतजार खतम इस दिन से होंगे एग्जाम

Tata Punch EV : 21 दिसंबर को होगी लॉंच, जाने कीमत और फीचर्स

2 thoughts on “Salaar Part 1 : प्रभास की नई फिल्म की fight होगी Dunki से, नया गाना ‘सूरज ही छवि बनके’ हुआ है launch”

Leave a Comment