Ind Vs Sa 2nd Test Update : 147 साल में पहली बार केपटाउन के मेदान पर भारत की ऐतिहासिक जीत

Ind Vs Sa 2nd Test Update : Ind Vs Sa 2nd Test मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से हरा दिया है. ओर इसके साथ ही 2 टेस्ट मुकाबलो मे 1-1 की बराबरी के साथ शृंखला को समाप्त किया ।

Ind Vs Sa 2nd Test Update

दूसरे टेस्ट Ind Vs Sa 2nd Test Update मैच में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका की टीम को 7 विकेट से हरा दिया है.  इसके साथ ही इस मैच में ऐसा रिकॉर्ट बना, जिसे हमेशा याद रखा जाएगा कि दूसरा टेस्ट मैच 147 साल के टेस्ट क्रिकेट की हिस्ट्री का सबसे छोटा टेस्ट रहा. मैच में सिर्फ 642 गेंदें ही फेंकी गई. रोहित शर्मा की टीम इंडिया ने केपटाउन में खेले गए दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका को सात विकेट से धूल चटा दी.

Ind Vs Sa 2nd Test Update : स्कोरेस

Ind Vs Sa 2nd Test Update दक्षिण अफ्रीका अपनी दूसरी पारी मे 36.5 ओवर मे 176 बनाकर ढेर होगयी जिसमे मार्करम ने दक्षिण अफ्रीका की ओर से सर्वाधिक 106 रनो की पारी खेली जिस की मदद से दक्षिण अफ्रीका ये स्कोर बनाने मे कामयाब रही

Ind Vs Sa 2nd Test Update : भारत की दूसरी परी

Ind Vs Sa 2nd Test Update दक्षिण अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी की मदद से भारतीय टीम के सामने जीत के लिए 79 रनो का लक्षये रखा जिसे भारतीय टीम ने 12 ओवेरो मे 3 विकेट के नुकसान मे पर प्राप्त केआर लिया अंत मे भारतीय टीम का स्कोर 80-3 रहा ।

ये भी पढ़ें 

IND Vs SA, 2nd Test : यहाँ देखें Ind Vs. Sa Test मुक़ाबले की

Realme 12 Pro Series : Launch Soon, जानें स्पेसिफिकेशंस

Top 5 Electric Car Launch in 2024 : जानिए लांच डेट और फीचर्स

Leave a Comment