Site icon ARYAVARTA News : Unveiling the Pulse of the Nation

Breaking News : Ship Hijacked, Indian Navy MARCOS Commando ने Rescue किये 15 भारतीय

Ship Hijacked

Ship Hijacked , Somalia Coast : भारतीय नेवी ने आज समंदर में 15 भारतीयों को बचाय। समुद्री डाकुओं ने किया था अगवा, जानिए पूरी खबर

Ship Hijacked : भारतीय नौसेना ने बचाये 15 भारतीय

Ship Hijacked : समुद्री डाकुओं द्वारा सोमालिया तट से अगवा किये गए 15 भारतीयों को बचा लिया गया है। भारतीय नौसेना का युद्धपोत INS Chennai अरब सागर में सोमालिया तट से हाइजैक हुए जहाज MV लीला Norfock ले गया है। जिसकी उम्मीद थी वैसा ही हुआ भारतीय नौसेना के MARCOS कमांडोज ने समुद्री डाकुओं पर जोर दर हालमा कर के सोमालिया तट से अगवा किये गए 15 भारतीयों को बचा लिया।

बता दें की 15 भारतीयों के साथ सभी चालक दाल को डाकुओं से छुड़ा लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सैन्य अधिकारिओं ने बताया की भारतीय नौसेना का INS चेन्नई युद्धपोत अरब सागर के सोमालिया तट से अगवा किये गए जहाज को डाकुओं से छुड़ाने के लिए सोमालिया तट के पास पहुंच गया।

Ship Hijacked : Indian Navy Action कैसे किया ऑपरेशन

नौसेना के अधिकारिओं ने बताया की युद्धपोत ने अपना हेलीकॉप्टर अगवा किये गए जहाज पर उतर दिया है। भारतीय नौसेना के मार्क्स समुद्री कमांडो जहाज पर चढ़ गए हैं और ऑपरेशन शुरू कर दिया है । कमांडो ने समुद्री डाकुओं को हाइजैक किये जहाज को छोड़ने की चेतावनी जारी कर दी है व उन्होंने कहा कि जहाज पर सवार भारतीय चालक दल सुरक्षित हैं।

बताया गया कि मरीन कमांडो मार्कोस ऑपरेशन के लिए तैयार है। कमांडोज ने पहुंचते ही अगवा हुई जहाज की ऊपरी डेक को साफ कर दिया. भारतीय नौसेना के समुद्री मार्कोस कमांडो द्वारा डेक साफ किया गय। बात दें की इस पूरे ऑपरेशन पर भारतीय नौसेना मुख्यालय कड़ी नजर रख रहा था इसके अंर्गत ही इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया।

https://aryavartanews.co.in/wp-content/uploads/2024/01/WhatsApp-Video-2024-01-05-at-07.44.31.mp4

यह भी पड़ें

Samsung Galaxy A14 5G Launched : Big Display के साथ मिल रहे तगड़े फीचर

Indian Police Force Trailer 1 : इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर हुआ रिलीज़ जाने कहाँ देखे।

OnePlus Buds 3 : हुए Launch , 44 घंटे चलेगी बैटरी, जानिए कीमत व फीचर्स

Redmi Note 13 Series Launch : Fast Charging के साथ मिलेंगे ये फीचर्स,जानिए कीमत

Exit mobile version