boAt Lunar Pro LTE 4G eSIM Smartwatch Launched : Price जानिए detail और Price

boAt Lunar Pro LTE : बोट कम्पनी की eSIM वाली स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में लॉन्च हो गयी है आइये जानते है इसकी फीचर और कीमत।

boAt Lunar Pro LTE 4G Smartwatch Launched

boAt ने अपनी पहली स्मार्ट वॉच Lunar Pro LTE लॉन्च कर दी है। बोट की यह पहली स्मार्टवॉच है जिसमे eSIM स्पोर्ट मिलेगा। बोट स्मार्ट वॉच को कम्पनी ने दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इसमें AMOLED डिस्प्ले, e-SIM कॉलिंग सपोर्ट, बिल्ट-इन जीपीएस जैसे फीचर्स मिलेंगे। चलिए जानते हैं Lunar Pro LTE की कीमत और फीचर्स ।

boAt Lunar Pro LTE 4G Price

boAt Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच लॉन्च प्राइस 9,999 रुपये पर Flipkart और कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद सकते है। इसमें कम्पनी ने JIO के साथ पार्टनरशिप की है जिसमे की Jio यूजर्स को इस स्मार्टवॉच के साथ एक नए Jio सिम पर 3 महीने का 399 रुपये का फ्री प्लान भी मिल रहा है।

boAt Lunar Pro LTE Features

  1. boAt की स्मार्टवॉच IP68 रेटिंग के साथ स्क्रीन को धूल और पानी से बचती है।
  2. boAt की स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन GPS ट्रैकर दिया गया है, जो आपकी लोकेशन ट्रैक करेगा।
  3. बता की यह स्मार्टवॉच आपके ऑक्सीजन लेवल, दिल की धड़कन, पीरियड्स और नींद को ट्रैक करती है, और इसमें 100 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स हैं।
  4. boAt की स्मार्टवॉच की स्क्रीन की बात करें तो इसमें 1.39 इंच की शानदार हमेशा चालू AMOLED स्क्रीन (जिसका मतलब है कि स्क्रीन हमेशा ऑन रहेगी!), इसमें आप फेस लॉक फीचर भी देखेंगे।
  5. boAt की ओल्ड स्मार्टवॉच के मुकाबले यह Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच में अलग फीचर्स है। इसमें आपको eSIM मिलेगा जिसकी मदद से आप LTE कालिंग कर सकते है। इस फ़ोन का यह सबसे बड़ा फयदा है की अगर आपके पास मोबाइल फोन नहीं है तब भी आप कालिंग कर सकते है एसएमएस भेज सकते है और साथ ही ब्लूटूथ कालिंग का भी ऑप्शन इसमें आपको मिलेगा।

boAt Lunar Pro LTE 4G Battery

boAt कम्पनी के दावे की माने तो इसे एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 7 दिन का बैटरी बैकअप देगी और -SIM कॉलिंग के साथ 2 दिन तक चलेगी इसकी बैटरी।

यह भी पढ़िए :

Best waterproof Phone : Asus ROG Phone 8 Launched , जानिए डिटेलस

Under Budget Infinix Smart 8 Launch on 13 Jan : कीमत 7000 से कम

Under Budget Moto G34 5G Launched on 9 Jan : जानिए फीचर्स और कीमत

Best 3 Tour of Lakshadweep Package : जानिए Tour Cost

Leave a Comment