Site icon ARYAVARTA News : Unveiling the Pulse of the Nation

2024 Maruti Suzuki Swift : Best Car under 6 Lacs, जल्द होगी लॉन्च जानें पूरी डिटेल

2024 Maruti Suzuki Swift

2024 Maruti Suzuki Swift : कंपनी मारुति सुजुकी जल्द ही अपने Maruti Suzuki Swift को लॉन्च कर सकती है। कंपनी इसे नए Z-सीरीज इंजन के साथ पेश करेगी।

2024 Maruti Suzuki Swift : Best Car under 6 Lacs

भारतीय मार्केट में मारुति सुजुकी अपनी नई स्विफ्ट 2024 को लॉन्च करने की तैयार कर रही है। कंपनी ने पिछले साल इसे टोकयो मोटर शो में लॉन्च कर दिया है। अब इसे भारत में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। नई स्विफ्ट में न केवल डिजाइन अपडेट मिलेगा, बल्कि यह कार कई एडवांस फीचर्स से लैस भी होगी। बताया जा रहा है कि कंपनी

2024 Maruti Suzuki Swift : इसके टॉप वैरिएंट में एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) और 6 एयरबैग जैसे सेफ्टी फीचर्स दे सकती है। पिछले साल जापान में लॉन्च हुए स्विफ्ट के नए मॉडल की बात करें तो इसमें कंपनी नया Z-सीरीज इंजन का इस्तेमाल कर रही है, जो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का उपयोग करता है. इससे कार के माइलेज को बढ़ाने और प्रदूषण को कम करने में मदद मिलेगी।

2024 Maruti Suzuki Swift : ADAS सिस्टम से होगी लैस

2024 Maruti Suzuki Swift का डिजाइन भी काफी प्रीमियम है। यह कार LED Projector Headlamps, LED DRL, Dual Tone Oil Wheels, Floating Roof और Clear Lens Taillamps जैसे adhunik फीचर्स के साथ आती है। इसका इंटीरियर भी बेहद खूबसूरत और फंक्शनल है। इसमें 9-इंच का Touchscreen Imfotement System, 360-डिग्री कैमरा, 6 एयरबैग और एडीएएस (ADAS) टेक्नोलॉजी जैसे नए फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की, भारत में ADAS और 6 एयरबैग को केवल टॉप वैरिएंट में ही मिलने की उम्मीद है।

2024 Maruti Suzuki Swift Engine

2024 Maruti Suzuki Swift के जापानी वर्जन में 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर, नैचुरली एस्पिरेटेड Z सीरीज पेट्रोल इंजन लगाया गया है, जो कि माइल्ड हाइब्रिड तकनीक से भी लैस है। ऐसा मन जा रहा है कि भारत में भी यह 2024 Maruti Suzuki Swift इसी Z सीरीज पेट्रोल इंजन के साथ आ सकती है। इस हैचबैक का जापानी वर्जन मैनुअल और सीवीटी ऑप्शन्स के साथ आता है। वहीं, मैनुअल वर्जन के साथ AWD फीचर भी दिया गया है। हालांकि, भारत में नई स्विफ्ट 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स ऑप्शन और बिना AWD सेटअप के साथ आ सकती है।

यह भी पड़ें :

Vivo V30 Launched : Big 6.78 Inch Screen के साथ इतनी होगी कीमत, जाने फीचर्स

10 Dangerous Apps : Bank account हो जायेगा खाली, कॉल हो जाएगी रिकॉर्ड तुरंत हटाएँ

Ola S1X Launched : Single Charge, Big Battery Backup 4kWh, जानिए कीमत और फीचर्स

Breaking News : Maulana Mufti Salman Azhari भड़काऊ भाषण देने वाला गिरफ्त्तार

Exit mobile version