Ram Mandir Pran Partishtha : Breaking news, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली को 22 जनवरी समारोह का मिला न्योता

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली को 22 जनवरी Ram Mandir Pran Partishtha समारोह का मिला न्योता मिला है। राम लल्ला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा।

Ram Mandir Pran Partishtha अनुष्का शर्मा-विराट कोहली को मिला न्योता

Ram Mandir Pran Partishtha : इस समय पुरे देश में राम मंदिर उद्घाटन और प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है। अयोध्या के साथ पुरे देश राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां जोरो से चल रही है इसी बिच राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के न्योते भारत के बिजनेस मैन तक, हर फील्ड की बड़ी हस्तियों को भी मिल रहे है। कई बॉलीवुड स्टार्स को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के समारोह का न्योता भेजा गया। अब अनुष्का शर्मा-विराट कोहली को भी न्योता मिला है। अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगी। राम लल्ला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा।

Ram Mandir Pran Partishtha : अनुष्का शर्मा-विराट कोहली को भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता मिला है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर चर्चा हो रही है, और अनुष्का-विराट की राम मंदिर के न्योते के साथ तस्वीर भी वायरल हो रही है। इसमें अनुष्का शर्मा-विराट कोहली हाथ में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण पत्र नजर आ रहा है।

Ram Mandir Pran Partishtha : इन सब सेलिब्रिटी को मिला न्योता

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां जोरो पर इसी को लेकर पुरे भारत में कई जानी मानी हस्तिओं को निमंत्रण पात्र मिल रहे है। बता दें की लगभग 8 हजार लोग राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोहशामिल हो सकते हैं।

झारखंड बीजेपी के महामंत्री कर्मवीर सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए निमंत्रण पात्र दिया।

बता दें की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और उनके पिता जैकी श्रॉफ को भी दिया गया है इसके साथ ही RSS के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अम्बेकर ने एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया।
एक्टर रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम को भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया गया है।

रामायण सीरियल में मां सीता का किरदार निभानें वाली जानी मानी कलाकार दीपिका चिखलिया को भी न्योता मिला है। साउथ सुपरस्टार रामचरण को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है। इसके साथ ही साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया गया है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को मुंबई के प्रांत प्रचारक सुमंत अमशेखर ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया।

यह भी पड़ें :

Amitabh Bachchan buys land worth 14.5 Crore In Ayodhya : जानिए सारी डिटेल्स

Top 5 Horror Web Series : 5 एसी डरावनी वेब सिरीज़ जो आपको रात को सोने नही देंगी

Big Boss 17 Update : Big Boss के शो पर बिगड़ा अंकिता और विक्की का रिश्ता जाने सारी जानकारी

Leave a Comment