Top 5 Web Series : 2024 मे आने वाली सबसे खतरनाक वेब सिरीज़ की जानकारी

Top 5 Web Series : चलिए हम आपको आज ऐसी सबसे खतरनाक OTT पर रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, Top 5 Web Series जिनके नए सीज़न या सीक्वल 2024 में रिलीज होंगे।

Upcoming Top 5 Web Series

No 1 मिर्जापुर 3

Top 5 Web Series : सबसे पहले आपको बतादें की मिर्जापुर सीज़न 3 को इसी साल नवम्बर के महीने मे रीलीज़ किया जाएगा । जब से इसकी अनाउंसमेंट हुई है तब से फेंस मे काफी बेसब्री देखने को मिल रही है । सभी ये जानने को बेकरार है की अब गुड्डू पंडित क्या धमाका करेंगे ।

No 2 11 11

इसे जनवरी इसी साल 2024 में Zee5 पर रेलीज़ किया जाने वाला है । यह वेब सीरीज एक क्राइम थ्रिलर होने वाली है, जिसमे एक मर्डर केस स्टोरी बताई जाने वाली है । मेकर्स ने कुछ महीने पहले इसका ट्रेलर रिलीज किया था। हालांकि अभी रिलीज डेट नहीं बताई गई है। वैसे भी आज कल क्राइम के उपर बेस कंटैंट को काफी पनसन्द किया जाता है।

No 3 खाकी सीजन 2

खाकी सीजन 2 को हो सकता है की मकेर्स इसे इस साल जून मे रिलीज़ करदें । इसी वेब सिरीज़ के मुख्ये कलाकार नीरज पांडे इस सीज़न मे भी एक बोहोत ही मुश्किल केस को सुलझाते हुए नज़र आएंगे । यह देखना दिलचस्प होगा की नीरज पांडे ओर उनकी टीम इस केस को कैसे सॉल्व करते है ।

No 4 राणा नायडू दूसरा सीज़न

राणा नायडू के दूसरे सीज़न को इसी साल जनवरी या फ़िर फरवरी मे रिलीज़ किया जा सकता है इसके पिछले सीज़न ने कई सवालों को अधूरा छोड़ दिया था जिसे इस वेब सिरीज़ का दूसरा सीज़न उनके जवाब का उत्तर देगा । इस सीज़न मे सुरवीन चावला, राणा दग्गूबाती और वेंकटेश फ़िर से नजर आएंगे ।

No 5 द फैमिली मैन सीजन 3

Top 5 Web Series मनोज बाजपेयी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि The Family Man 3 की शूटिंग की शुरुआत इसी साल फरवरी, 2024 के अंतिम हफ्तों मे शुरू होगी। शूटिंग उत्तर-पूर्वी साथनों पर होगी । उन्होने अपने इस इंटरव्यू यह भी बताया की इसकी कहानी वही से शुरू होगी जहां से इसका लास्ट सीज़न खतम हुआ था । फेंस के लिए यहा एक खुशखबरी से कम नही ।

यह भी पड़ें :

Hero Mavrick 440 Launched Soon : जानिए फीचर और संभावित कीमत

Big Boss 17 : बिग बॉस 17 के विनर का नाम होगया लीक ,यहाँ देखें सारी जानकारी

Top 3 Updates On Ram Mandir Ayodhya : आइये जानते है exclusive खबरें

Leave a Comment