Top 10 Horror Movie in 2024 : जिन्हे देख कर आपके होश उड़ जायेंगे

Top 10 Horror Movie : डरावनी फिल्में मनोरंजन के साथ-साथ रोमांच का एक अनोखा अनुभव प्रदान करती हैं। आइये जानते है टॉप 10 डरावनी मूवी के बारे में।

Horror Movie जिन्हे देख कर आपके होश उड़ जायेंगे

डरावनी फिल्में सिनेमा का एक ऐसा पार्ट है जो दर्शकों को रोमांच और डर का भयानक अनुभव कराती हैं।डरावनी फिल्में की विधा अलौकिक शक्तियों, भूतों, राक्षसों और अन्य भयानक तत्वों का उपयोग करके दर्शकों में भय पैदा करती है। हॉरर फिल्मों की कहानियां अक्सर रहस्य, संदेह और अज्ञात के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जिससे दर्शकों में उत्सुकता पैदा होती है और उन्हें स्क्रीन से चिपकाए रखती है।

हॉरर फिल्मों का इतिहास काफी लंबा है और यह दुनिया भर की फिल्म उद्योगों में लोकप्रिय है। भारत में भी, हॉरर फिल्मों का एक समृद्ध इतिहास रहा है, जिसमें “महल” (1949), “भूत” (2003) और “राज़” (2002) जैसी फिल्में शामिल हैं। हाल के वर्षों में, हिंदी फिल्म उद्योग ने नई तरह की हॉरर फिल्मों का निर्माण किया है, जो मनोवैज्ञानिक डरावनेपन और सामाजिक मुद्दों को शामिल करती हैं।

Top 10 Horror Movie in 2024

2024 हॉरर फिल्मों के दीवानों के लिए खुशखबरी है! इस साल कई डरावनी फिल्में रिलीज हो रही हैं, जो आपको डरावने रोमांच से भर देंगी। आइए नजर डालते हैं 2024 की शीर्ष 10 डरावनी फिल्मों पर, जिनका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है:

नाइट स्विम (Night Swim)

Top 10 Horror Movie in 2024 : यह ब्लमहाउस की पहली बड़ी हॉरर रिलीज है। फिल्म की कहानी एक स्विमिंग पूल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दर्शकों को स्टीवन स्पीलबर्ग की “जॉज़” की याद दिला सकती है।

लिसा फ्रेंकेंस्टीन (Lisa Frankenstein)

Top 10 Horror Movie in 2024 : यह अनोखी फिल्म हॉरर, कॉमेडी और रोमांस का एक अनोखा मिश्रण है। कहानी फ्रेंकेंस्टीन की क्लासिक कहानी पर एक नया रूप लेती है, जिससे दर्शकों को कुछ हटकर अनुभव मिलेगा।

इमेजिनरी (Imaginary)

Top 10 Horror Movie in 2024 : यह फिल्म डरावनी कहानियों के सच होने के डर को दर्शाती है। कहानी एक बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने काल्पनिक मित्र के खतरनाक होने का एहसास करता है।

इमैक्युलेट (Immaculate)

Top 10 Horror Movie in 2024 : यह मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म एक धार्मिक विषय पर आधारित है। कहानी एक गर्भवती नन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके गर्भ में कुछ अलौकिक शक्ति है।

द फर्स्ट ओमेन (The First Omen)

Top 10 Horror Movie in 2024 : यह फिल्म लोकप्रिय “द ओमेन” फ्रेंचाइजी की नवीनतम फिल्म है। कहानी एंटीक्राइस्ट के जन्म की भविष्यवाणी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दर्शकों को रोमांच से भर देगी।

द स्ट्रेंजर्स: चैप्टर 1 (The Strangers: Chapter 1)

Top 10 Horror Movie in 2024 : यह लोकप्रिय हॉरर फ्रेंचाइजी की पहली तीन-भाग की फिल्म है। कहानी रहस्यमयी हमलावरों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक परिवार को आतंकित करते हैं।

ए क्वाइट प्लेस: डे वन (A Quiet Place: Day One)

Top 10 Horror Movie in 2024 : यह लोकप्रिय “ए क्वाइट प्लेस” फ्रेंचाइजी की प्रीक्वल फिल्म है। कहानी फिल्म की घटनाओं से पहले की दुनिया को दिखाएगी, जहां ध्वनि के प्रति संवेदनशील प्राणी मानव जाति पर हमला करते हैं।

लॉन्गलेग्स (Longlegs)

Top 10 Horror Movie in 2024 : यह फिल्म एक भयानक प्राणी के इर्द-गिर्d घूमती है, जो लंबे पैरों और खौफनाक उपस्थिति के लिए जाना जाता है।

ट्रैप (Trap)

यह फिल्म एक समूह लोगों के बारे में है, जो खुद को एक रहस्यमयी जाल में फंसा हुआ पाते हैं। उन्हें जाल से निकलने के लिए अपनी बुद्धि और साहस का इस्तेमाल करना होगा।

स्माइल 2 (Smile 2)

यह लोकप्रिय फिल्म “स्माइल” की सीक्वल है। कहानी पहली फिल्म की घटनाओं के बाद की दुनिया को दिखाएगी, जहां रहस्यमयी मुस्कान का अभिशाप अभी भी बना हुआ है।

यह ध्यान देने योग्य है कि यह सूची केवल कुछ चयनित फिल्मों पर आधारित है। 2024 में कई अन्य डरावनी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसलिए, हॉरर फिल्मों के प्रशंसक आने वाले समय में डर और रोमांच से भरपूर अनुभव के लिए तैयार रहें!

यह भी पड़ें :

How to Make Money Online in 2024, ऑनलाइन पैसा कमाने के तरीके

2024 Hyundai i20 N Line Facelift India Launch Date, covers break जानिए features

Mahindra Thar 5-Door Launched soon, मिलेंगे तगड़े Features, Sunroof के साथ मचाएगी धमाल

2024 Skoda Superb India Launch Date , जानिए कीमत और फीचर्स

2024 Honda Elevate Price In India: जानिए Features

New Maruti Suzuki Ertiga Hybrid 2024 Launched in Indonesia, जानिए कीमत और फीचर्स

Kawasaki Z650RS Price in India, Launched हुई इन फीचर्स के साथ

iQoo Neo 9 Pro Launched, Snapdragon 8 Gen 2 Chip और 50MP कैमरा से लैस, जानिए Price

Leave a Comment