Tejas Box Office Collection Day 1 : Kangana की ‘तेजस’ हुई Crash, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Tejas Box Office Collection Day 1 : Kangana

Tejas Box Office Collection Day 1 : Kangana Ranaut की फिल्म ‘तेजस’ (Tejas)  कल यानी आखिरकार 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. कंगना ने इस फिल्म का बहुत प्रमोशन किया था इसलिए, तेजस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद इसे लेकर कंगना के फैन्स में फिल्म की काफी चर्चा थी।

लेकिन Tejas Box Office Collection Day 1 : Kangana तेजस फिल्म रिलीज़ होने के बाद उसकी पहले दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आया है, जो कंगना को काफी परेशान करने वाला है.। आंकड़े को देखते हुए तेजस लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है।

Tejas Box Office Collection Day 1 : Kangana, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Tejas Box Office Collection Day 1 : Kangana

Tejas Box Office Collection Day 1 : Kangana  कंगना रनौत की तेजस (Tejas) रिलीज हो चुकी है. लेकिन पहले दिन 27 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने वैसा कमाल नहीं किया जिसकी उम्मीद की जा रही थी। एसे में कंगना को खुद फिल्म देखने की अपील करनी पड़ी है ।  सोश्ल मीडिया प्लैटफ़ार्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कंगना ने ऑडियंस से थियेटर में आने और तेजस फिल्म देखने की अपील की है।

फिल्म में जबरदस्त एक्शन है, थ्रिलर है, कहानी दमदार है और देशभक्ति की भावना से लबरेज है. बावजूद इसके फिल्म को दर्शक नहीं मिले. पहले दिन कलेक्शन काफी ठंडा रहा. लिहाजा अब कंगना ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे वो थियेटर पर पड़ी कोविड की मार की दुहाई दे रही हैं और कह रही है कि अगर ऑडियंस को उरी और मैरी कॉम जैसी फिल्में पसंद आई है तो तेजस भी पसंद आएगी उसे जरूर देखें.

बात दें की कंगना रनौत की फिल्म ने पहले दिन के कलेक्शन की तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म सिर्फ 1.25 करोड़ रूपए की कमाई ही कर पाई है. जो फिल्म के बजट के हिसाब से काफी कम है. धमाकेदार ओपनिंग से फिल्म चूक गई है. हालांकि अब कंगना की रिक्वेस्ट का क्या असर होता है ये देखना दिलचस्प होगा. वीकेंड पर फिल्म की थोड़ी और रफ्तार देखने को मिल सकती है.

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद इसे लेकर कंगना के फैन्स में हाइप था लेकिन बॉक्स ऑफिस की हालत देखकर लग रहा है कि यह हाइप टिकट खिड़की पर तब्दील ही नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिन्दी मार्केट में फिल्म की ऑक्यूपेंसी महज 5.57 प्रतिशत थी.

Tejas Box Office Collection Day 1 : Kangana की तनु वेड्स मनु 3 भी बनेगी

पिछले हफ्ते में एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने क्लियर बता दिया है कि बहुत जल्द ही वो उनकी न्यू मूवी तनु वेड्स मनु 3 की शूटिंग शुरू करने जा रही है।  2011 में रिलीज तनु वेड्स मनु और 2015 में आई तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जबरदस्त हिट रही थी और फिल्म ने कमाल का बिजनेस किया था. इसी फिल्म ने कंगना को बॉलीवुड की सुपरस्टार बना दिया। अब इसी फिल्म की तीसरी बार पेश करने की तयारी है. यहाँ देखने की बात यह है की आर माधवन फिल्म का हिस्सा बनेंगे या नहीं इसे लेकर अभी अटकले लगाई जा रही है. क्योंकि एक इंटरव्यू में माधवन कह चुके है कि अब वो मनु का किरदार निभाना नहीं चाहेंगे।

Tejas Box Office Collection Day 1 : Kangana, नहीं कर पायी तेजस धमाल

फिल्म की रिलीज से पहले कंगना रनौत अयोध्या जी गईं थीं जहां कंगना रनौट ने  ‘तेजस’ के अच्छे प्रदर्शन के लिए भगवान श्री राम से प्रार्थना की थी।वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घेरलू बॉक्स ऑफिस पर तेजस फिल्म के सिर्फ  3000 टिकट्स ही बिके जिसके चलते तेजस को यह नुकसान हुआ।

ट्रेंडिंग एक्स्पर्ट्स की मानें तो तेजस का कलेक्शन आने वाले हफ्तों  में कुछ सुधरने की उम्मीद है. हालांकि, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में किसी बड़े कलेक्शन की उम्मीद कम ही है. IMDb पर फिल्म तेजस की रेटिंग 6.4 है.

Tejas Box Office Collection Day 1 : Kangana, क्या है फिल्म की कहानी 

Tejas Box Office Collection Day 1 : Kangana

फिल्म के नाम से पता चल रहा है की तेजस फिल्म भारतीय वायुसेना सेना के पायलट के किरदार पर बनी है।  ‘तेजस’ फिल्म में कंगना रनौत ने एक भारतीय एयरफोर्स पायलट का रोल अदा किया है।  फिल्म तेजस में कंगना रनौत का नाम तेजस गिल है जो एक खुफिया मिशन पर निकली हैं. तेजस गिल अपने इस मिशन में एक भारतीय जासूस को बचाते हुये नजर आती हैं।

कंगना रनौत की तेजस फिल्म में भारत के निर्माणाधीन व लोकप्रिए मंदिर में राम मंदिर का भी जिक्र भी देखने को मिलता है। आपको बता दें कि कंगना स्टारर इस फिल्म में आशीष विद्यार्थी (Ashish VIdyarthi),  अंशुल चौहान (Anshul Chauhan), वरुण मित्रा (Varun Mitra) भी लीड रोल्स में नजर आए हैं. कंगना रनौत की तेजस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा (Sarvesh Mewara) हैं. फिल्म के ट्रेलर में कंगना के लुक की काफी तारीफ देखने को मिली थी. बता दें कि एयरफोर्स पायलट के रोल के लिए कंगना ने जी तोड़ मेहनत की थी।

Leave a Comment