Tecno Pova 6 Pro Launched Soon, Price , Features जाने डिटेल में

Tecno Pova 6 Pro : 29 मार्च को भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जानिए इस धांसू गेमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत, कैमरा और दमदार बैटरी के बारे में पूरी जानकारी।

Tecno Pova 6 Pro Launched Soon

आप गेमिंग के शौकीन हैं और एक दमदार स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। टेक्नो ने भारतीय बाजार में धमाल मचाने के लिए अपना लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन टेक्नो पोवा 6 प्रो 5G को 29 मार्च 2024 को लॉन्च करने का ऐलान किया है। इस फोन को MWC 2024 में पहले ही पेश किया जा चुका है। आइए, इस धांसू गेमिंग फोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, संभावित कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Tecno Pova 6 Pro Price in India

Tecno Pova 6 Pro Price in India

बता दें की टेक्नो ने अभी तक आधिकारिक तौर पर Tecno Pova 6 Pro की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत पिछले साल लॉन्च हुए Tecno Pova 5 Pro के आसपास ही होगी। Tecno Pova 5 Pro को भारत में लगभग ₹20,000 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

Tecno Pova 6 Pro Features

  • Display : Tecno Pova 6 Pro 5G में गेमिंग के लिए शानदार 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है, जो बेहद स्मूथ और रिस्पोंसिव गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए दमदार डिस्प्ले है।
  • Performance : MediaTek MT6833V चिपसेट से लैस यह फोन गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए दमदार परफॉर्मेंस देने का वादा करता है।
  • Battery : 6000mAh की बड़ी बैटरी से लैस यह फोन पूरे दिन गेमिंग और मनोरंजन का मजा लेने देता है। साथ ही, 70W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ यह फोन झटपट चार्ज भी हो जाता है
  • Camera : Tecno Pova 6 Pro 5G में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108MP का मेन कैमरा, डेप्थ कैमरा और एआई लेंस शामिल हैं। सेल्फी के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
  • Design : कॉमेट ग्रीन और मेटियोराइट ग्रे दो आकर्षक रंगों में उपलब्ध Tecno Pova 6 Pro 5G की डिजाइन काफी स्टाइलिश है। खास बात यह है कि फोन के बैक पैनल पर LED लाइट स्ट्रिप्स भी दी गई हैं, जो गेमिंग के दौरान एक अलग ही लेवल का अनुभव प्रदान करती हैं।
  • Processor : मीडियाटेक MT6833V चिपसेट फोन को पावर दे सकता है ।
Tecno Pova 6 Pro Launch Date
FeatureSpecifications
Display6.78-inch FHD+ (1080 x 2460 pixels), 120Hz refresh rate
ProcessorMediaTek Dimensity 6080
RAM8GB to 12GB
Storage256GB
Rear Camera108MP (wide) + unspecified (ultrawide) + unspecified (depth)
Front Camera32MP
Battery6000mAh
OSAndroid 14, HiOS 14

Tecno Pova 6 Pro Camera

Tecno Pova 6 Pro ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसका मेन कैमरा 108 मेगापिक्सल का सेंसर है। यह सेंसर आपको हाई-रिजॉल्यूशन वाली तस्वीरें कैप्चर करने की सुविधा देता है, जिनमें काफी ज्यादा डीटेल नजर आती है. साथ ही, यह कम रोशनी वाली परिस्थितियों में भी अच्छी तस्वीरें लेने में सक्षम है।

Tecno Pova 6 Pro के कैमरा सिस्टम में दो अतिरिक्त लेंस भी शामिल हैं:

2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर: यह लेंस पोर्ट्रेट मोड में बेहतर बैकग्राउंड ब्लर इफेक्ट देने में मदद करता है।
0.08 मेगापिक्सल का ऑक्सिलरी लेंस: इस लेंस के बारे में अभी तक अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन यह संभवतः कुछ खास फीचर्स के लिए इस्तेमाल किया जाता है।
सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह वीडियो कॉलिंग और सोशल मीडिया के लिए अच्छी क्वालिटी की तस्वीरें लेने में सक्षम है।

Tecno Pova 6 Pro

कैमरा सिस्टम के साथ कई तरह के फीचर्स भी मिलते हैं, जैसे कि डुअल-एलईडी फ्लैश, एचडीआर मोड, और नाइट मोड. कुल मिलाकर, टेक्नो पोवा 6 प्रो का कैमरा सिस्टम गेमिंग फोन के लिए काफी अच्छा है और यह आपको अच्छी क्वालिटी वाली तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने की सुविधा देता है।

Tecno Pova 6 Pro Battery

Tecno Pova 6 Pro 6000mAh की दमदार बैटरी से लैस है. यह बड़ी बैटरी आपको पूरे दिन आसानी से चलेगी, चाहे आप गेम खेल रहे हों, वीडियो देख रहे हों, या सोशल मीडिया पर एक्टिव हों।

इसके साथ ही, फोन 70W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. कंपनी का दावा है कि यह फास्ट चार्जिंग सिर्फ 20 मिनट में बैटरी को 50% तक चार्ज कर सकती है और पूरी तरह से चार्ज होने में केवल 50 मिनट का समय लेती है।

यह फीचर उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद है जो ज्यादा समय फोन इस्तेमाल करते हैं और जल्दी चार्जिंग चाहते हैं। इसके अलावा, Tecno Pova 6 Pro 10W रिवर्स वायर्ड चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. यानी, आप इस फोन की बैटरी से दूसरे डिवाइस को भी चार्ज कर सकते हैं।

कुल मिलाकर, Tecno Pova 6 Pro की बैटरी गेमिंग के लिए एकदम सही है. बड़ी बैटरी कैपेसिटी और फास्ट चार्जिंग आपको लंबे समय तक गेमिंग का मजा लेने देती है।

यह भी पड़ें :

OnePlus Nord CE4 India Launch, Price & Specs, Affordable (Under ₹30,000), जानिए डिटेल्स

IPL 2024 RR vs LSG : Dream 11 Predicition, Match Preview, Team Prediction, Fantasy Cricket Hints

Best Holi Wishes in hindi : अपने को करें शेयर 2024 होली की शुभकामनाएँ, पढ़िए यहाँ से

Moscow Terror Attack, 145 deaths, ISIS take responsiblity, रूस कर रहा बड़ी तैयारी

Poco C61 Price in India, Launched soon, 5,000 mAh Battery के साथ मिलेगा 50 MP camera

MG Cyberster EV Launched In India, Check Price , 3.2 सेकंड में मिलेगी की speed

New Voter Id Card Apply Onilne in 10 minutes, Lost & old? घर बैठे बनवाये अपना वोटर कार्ड

Big Breaking : Navjot Singh Sidhu Comedy King return in Commentator In IPL 2024, छा गए गुरु…फिर दिखेंगे आईपीएल में

Elvish Yadav Arrested under NDPS Act, Big Boss OTT 2 Winner, यूट्यूबर को सांप के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया

Leave a Comment