Realme 12 Pro Series : Launch Soon, जानें स्पेसिफिकेशंस

Realme 12 Pro Series : Realme कल भारत के बाजार में एक और अपना नाय फ़ोन लांच करने जा रहा है । जो की Realme 12 Pro+ में Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च।

Realme 12 Pro Series

Realme 12 Pro Series जल्द होगी लांच

Realme 12 Pro Series : Realme कल 4 जनवरी सुबह 7:30 बजे भारत में एक घोषणा करने की तैयारी कर रहा है। ऐसा माना जा रहा है की कंपनी कल देश में Realme 12 Pro Series के स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख का खुलासा कर सकता है।

Realme 12 Pro Series : जाने स्पेसिफिकेशन

Realme 12 Pro Series : Realme के स्मार्टफोन्स भारत में खूब यूज किये जाते है , अब इसी कड़ी को आगे बढ़ने के साथ स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने ग्राहकों के लिए नया फ़ोन लेकर आरही ह। बता दें की Realme ने एक टीजर जारी किया है. इसमें संकेत किया गया कि वह जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, Realme 12 सीरीज में कथित तौर पर एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें तीन सेंसर होंगे। आज ही एक और टीजर में दावा किया गया है कि यह स्मार्टफोन 200 मेगापिक्सल से भी आगे जाएगा. टीजर में लिखा है कि “200MP से परे, पेरिस्‍कोप इंतजार कर रहा है.” कंपनी ने इससे ज्यादा कोई जानकारी शेयर नहीं की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Realme 12 Pro+ में Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया जाएगा। यही चिपसेट Redmi Note 13 Pro में दिया गया है जो कि कल 4 जनवरी को भारत में लॉन्च होने वाला है। दूसरी ओर Pro में 32 मेगापिक्सल सोनी IMX709 टेलीफोटो मिल सकता है। यह मॉडल Snapdragon 7 Gen 3 SoC से लैस होगा।

यह भी पढ़िए

Top 5 Electric Car Launch in 2024 : जानिए लांच डेट और फीचर्स

Adani Hindenburg Judgement : अडानी -हिंडनबर्ग मामले मे सुप्रीम-कोर्ट ने दिया Supreme फैसला

Hit And Run Law : जानिये क्या है कानून, 2000 पेट्रोल पंपों में ईंधन खत्म, क्यों कर रहे ड्राइवर इसके खिलाफ प्रदर्शन

Leave a Comment