Ranbir Kapoor New Car Price : Dark sapphire blue Bentley Continental GT V8, 8 करोड़ की

Ranbir Kapoor New Car : ‘Animal’ कलाकार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में कपिल शर्मा शो में प्रस्तुत थे। इस शो में रणबीर कपूर ने कई खुलासे किए। वहीं अब कलाकार अपनी नई शानदार कार की वजह से लाइमलाइट में हैं। Ranbir Kapoor New Car की कीमत 8 करोड़ बताई जा रही है। इस काले रंग की आश्चर्यजनक कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर सवार होकर अपने घर पहुंचे।

Ranbir Kapoor New Car Price

Ranbir Kapoor New Car : रणबीर कपूर ने 8 करोड़ रुपये की कार खरीदी। उन्हें मुंबई की सड़कों पर इस ब्लैक बेंटले की लैविश कार में सवार होते हुए देखा गया। इस कार में न तो कोई ड्राइवर था और न ही परिवार का कोई सदस्य। एक्टर खुद ही इस कार को बांद्रा में ड्राइव करते हुए स्पॉट किए गए।

Ranbir Kapoor New Car

Dark sapphire blue Bentley Continental GT V8

Ranbir Kapoor New Car : Design

यह कार सबसे पहले अपने गहरे नीलमणि रंग, जिसे “डार्क सैपियर” कहा जाता है, से ही ध्यान खींचती है. यह रंग कार को एक आकर्षक और शानदार लुक देता है।
बेंटले की Continental GT अपनी खूबसूरत डिज़ाइन के लिए जानी जाती है, और यह V8 कोई अपवाद नहीं है। इसकी चिकनी रेखाएं, मस्कुलर व्हील आर्च और एक शक्तिशाली स्टांस इसे सड़क पर एक दबदबा बनाते हैं

Ranbir Kapoor New Car : Performance

डेस्क सैपियर ब्लू कॉन्टिनेंटल GT V8 सिर्फ दिखने में ही शानदार नहीं है, बल्कि यह V8 इंजन से लैस है जो बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। यह इंजन 542 bhp की पावर और 770 Nm का टॉर्क देता है, जिससे यह कार मात्र 4 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।
तो आपको शानदार स्टाइल के साथ-साथ दमदार स्पीड का भी मज़ा मिलता है ।

Ranbir Kapoor New Car : Features

बेंटले अपनी लक्ज़री कारों के लिए जानी जाती है, और कॉन्टिनेंटल GT V8 कोई अपवाद नहीं है. कार के अंदर आपको लेटेस्ट तकनीक और आरामदेह सुविधाओं का भरपूर मात्रा मिलता है।
कुछ खास फीचर्स में शामिल हैं – लेदर की सीटें, मनोरंजन सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल और ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम।

Ranbir Kapoor Car Collection

Ranbir Kapoor New Car

रणबीर कपूर के पास एक-दो नहीं बल्कि कई कार हैं, रणबीर करोड़ों की गाड़ियों के मालिक हैं। बेंटले के अलावा रणबीर कपूर कई लग्जरी कार के मालिक हैं।

Ranbir Kapoor New Car

रणबीर कपूर के पास Land Rover , Audi A8L, Mercedes AMG G 63 सहित एक और एक Audi R8 कार है। रणबीर के अलावा आलिया के पास भी बेहतरीन कार कलेक्शन हैं. जिसमें Range Rover , Audi A6 , BMW 7 Series , Audi Q 5 और Audi Q 7 शामिल हैं।

यह भी पड़ें :

Leave a Comment