“Pushpa 2 The Rule” Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun

Pushpa 2 The Rule Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun : अल्लू अर्जुन की पुष्‍पा 2 इस दिन होगी रिलीज : फिल्म मेकर्स का ने किया ऐलान आलू अर्जुन के फ़ेंस का इंतज़ार हुआ खतम

"Pushpa 2 The Rule" Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट

“Pushpa 2 The Rule” Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun : पुष्‍पा 2 इस दिन होगी रिलीज : फिल्म मेकर्स का ने किया ऐलान

अल्लू अर्जुन की पुष्‍पा 2 का इंतज़ार हुआ खतम फिल्म मकेर्स ने किया रिलीज डेट का ऐलान। आइये जानते है कब हो रही है आलू अर्जुन की पुष्पा 2 फिल्म रिलीज

“Pushpa 2 The Rule” Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्ट फिल्म पुष्पा द राइज (पुष्पा 1) की स्टोरी को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। अल्लू अर्जुन के अनोखे अंदाज को दिखाया गया है उनके स्टाइल को लोगों ने न सिर्फ भारत में दिया बल्कि दुनिया के अन्य देशों में भी लोगों ने कॉपी  तक करना शुरू कर दिया। आलू अर्जुन की पुष्पा 1 के धमाल के बाद अब फिल्म मेकर्स ने पुष्पा 2 द रूल  की रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

“Pushpa 2 The Rule” Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun

साउथ के जाने माने सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की “पुष्पा 2: द रूल” अगले साल 2024 में 15 अगस्त को दुनिया भर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा , फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को घोषणा की. पुष्पा 2 द रूल वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में 15 अगस्त 2024 को रिलीज की जाएगी.

Pushpa 2 The Rule Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun

“Pushpa 2 The Rule” Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun “पुष्पा 2: द रूल” फिल्म मेकर्स ने आलू अर्जुन की फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए “Pushpa 2 The Rule” का एक ऑफिशियल पोस्टर भी जारी किया गया, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 2024 के स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन की छुट्टियों में बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर “पुष्पा 2: द रूल” नया रेकॉर्ड सेट कर सकती है।

“Pushpa 2 The Rule” Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun

 

 

प्रोडक्शन बैनर माइथ्री मूवी मेकर्स ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान किया . साथ ही पोस्ट में लिखा है, 15 अगस्त 2024 #Pushpa2TheRule. दुनिया भर के सिनेमा घरों में रिलीज पुष्पा राज बॉक्स ऑफिस पर जीत हासिल करने के लिए वापस आ रही है.” यह घोषणा मुख्य अभिनेता आलू अर्जुन द्वारा “पुष्पा 1: द राइज” के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के कुछ सप्ताह बाद आई है.

2023 अप्रैल में फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि पुष्पा तिरुपति जेल से फरार है। उनकी खोज जारी है, लेकिन वह किसी के हाथ नहीं आ रहा। 20 सेकंड के टीजर के अंत में अल्लू अर्जुन की झलक दिखाई जाती है। पूषा 1 देखने के बाद दर्शकों के बीच ‘पुष्पा 2’ को लेकर जबर्दस्त क्रेज दिख रहा  है और दर्शक बड़ी बेसब्री के साथ फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

“Pushpa 2 The Rule” Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun : ‘पुष्पा 2’ की स्टार कास्ट

Pushpa 2 The Rule Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun पुष्पराज का अल्लू अर्जुन द्वारा निभाया गया किरदार, भारतीय सिनेमा के इतिहास में चहेते किरदारों में से एक बन गया है। क्योंकि वह हर भाषा या तबके के लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है। जाने माने निर्देशक सुकुमार द्वारा बनाई गई दुनिया ने कल्ट का स्टेटस हासिल किया है, जिसे और भी बड़े सीक्वल के लिए तैयार किया गया है।

‘पुष्पा 2-द रूल’ दुनिया भर में कई भाषाओं में सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज होगी। मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित, माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर देवी श्री प्रसाद में म्यूजिक दिया है।

“Pushpa 2 The Rule” Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun : इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म,  सिंघम अगेन के साथ होगी टक्कर

Pushpa 2 The Rule Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun की  ‘पुष्पा 2’ 2023 की शुरुआत में अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक पोस्ट साझा किया था। इसमें अल्लू अर्जुन साड़ी पहने नजर आरहे है । लाल और नीले रंग के पेंट से एक्टर अल्लू अर्जुन के चेहरे पर मेकअप किया गया था । साथ ही इसमे अल्लू अर्जुन चूड़ियां, ज्वैलरी, झुमके और नोज पिन पहने नजर आए।

माना जा राहा हैं कि जल्द ही फिल्म से रश्मिका मंदाना का फ़र्स्ट लुक भी जारी किया जाएगा । फिल्म  मेकर्स ने रश्मिका के लुक से पहले ‘पुष्पा 2-द रूल’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। ‘पुष्पा 2-द रूल’ के साथ अजय देवगन की सिंघम अगेन भी रिलीज होने जा रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है।

“Pushpa 2 The Rule” Release date : पुष्‍पा 2 रिलीज डेट : Allu Arjun ‘पुष्पा 1’ ने मचाया था गदर

‘पुष्पा- द राइज़’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया इस मूवी ने साल 2021 में दस्तक दी थी। अब तीन साल बाद ये दोबोरा सिनेमाघरों में नए कलेवर के साथ उतारी जाएगी। यह कोरोना महामारी के बाद की टर्नअराउंड फिल्म थी जिसने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाया था। फिल्म ने अपने जबरदस्त डायलॉग्स, कहानी और दिल जीतने वाले गाने से पूरे देश में धूम मचा दी है।

Leave a Comment