Site icon ARYAVARTA News : Unveiling the Pulse of the Nation

Nothing Phone 2a Price In India, Launched Soon, नए कैमरे के साथ मिलेंगे यह फीचर्स

Nothing Phone 2a

Nothing Phone 2a : कुछ ही समय पहले लॉन्च हुए नथिंग फोन (2) की सफलता के बाद, कंपनी अब एक किफायती विकल्प, नथिंग फोन (2a) लाने के लिए तैयार है।

Nothing Phone 2a Price In India

यूट्यूब पर युवाओं से बातचीत करते हुए Carl Pei ने ये खुलासा किया कि नथिंग फोन (2a) की भारत में कीमत 25,000 रुपये के आसपास होने की उम्मीद है। ऐसा माना जा रहा था की इस फोन की कीमत 40,000 रुपये से ज्यादा होगी, लेकिन उन्हें चौंकाते हुए Carl Pei ने बताया कि ये 5G फोन काफी कम कीमत में, करीब 25,000 रुपये में मिलेगा. हालांकि, ये अभी पक्की कीमत नहीं है और पूरी जानकारी हमें लॉन्च वाले दिन ही मिलेग। यह फोन 5 मार्च 2024 से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Nothing Phone 2a Launched Soon

नथिंग कंपनी, जिसने पिछले साल अपने पहले स्मार्टफोन, नथिंग फोन (1) से धूम मचा दी थी, यह फोन कंपनी के पहले स्मार्टफोन, नथिंग फोन (1) का किफायती विकल्प है, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है नथिंग फोन (2a)।

5 मार्च 2024 को लॉन्च होने वाला यह फोन डिजाइन, परफॉर्मेंस और कैमरे के मामले में दमदार पैकेज पेश करता है। यह फोन उन यूजर्स को टारगेट कर रहा है जो एक किफायती दाम में दमदार फीचर्स चाहते हैं। यह मिड-रेंज सेगमेंट में धूम मचाने वाला है। आइए, इस आर्टिकल में हम फोन के स्पेसिफिकेशन्स, डिजाइन और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Nothing Phone 2a Specificaion

Display6.7 इंच फुल एचडी+ (1080 x 2412 पिक्सल) OLED डिस्प्ले
Refresh Rate120Hz रिफ्रेश रेट के साथ
Processorमीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर
RAM & Storage8GB या 12GB RAM और 128GB या 256GB Storage
Rear Cameraपीछे की तरफ Dual Camera (50MP Main Sensor + 50MP Ultra wide Sensor )
Front Camera32MP Selfie Camera
Battery5000mAh Battery , 45W Fast Charging
Operating System Android 14 पर आधारित NothingOS 2.5

Nothing Phone 2a Battery

कुछ भी फोन (2a) में 4500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह एक दिन के इस्तेमाल में आसानी से चल सकती है और फास्ट चार्जिंग आपको जल्दी चार्ज करने की सुविधा देगी।

Nothing Phone 2a Design & Display

कुछ भी फोन (2a) अपने बड़े भाई, फोन (2) की तरह ही ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन पेश करता है, जो कि नथिंग फोन (1) की तरह ही इसकी पहचान है। इस बार भी फोन के बैक पैनल में कुछ हिस्सा ट्रांसपेरेंट है, जिससे फोन के अंदर की वायरिंग दिखाई देती है।

हालाँकि, इस बार कंपनी ने डिज़ाइन में थोड़ा बदलाव किया है और अब ट्रांसपेरेंट हिस्से में LED लाइट्स दी गई हैं, जो नोटिफिकेशन और चार्जिंग के दौरान रोशन होती हैं। फोन का फ्रेम एल्युमिनियम का बना है और यह मजबूत और प्रीमियम लगता है। हालाँकि, कुछ लीक्स के अनुसार, यह डिज़ाइन थोड़ा अलग हो सकता है। 6.7 इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

Nothing Phone 2a Camera

कुछ भी फोन (2a) में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 50MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Nothing Phone 2a Operating System

यह फोन Android 14 पर आधारित NothingOS 2.5 के साथ आ सकता है। NothingOS अपने कस्टम यूआई के लिए जाना जाता है जो तेज, फ्लफी और फीचर-पैक है।

Nothing Phone 2a Performance

नथिंग फोन (2a) मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 8GB या 12GB रैम के साथ जोड़ा गया है। यह कॉम्बो दैनिक कार्यों को सुचारू रूप से चलाने के लिए पर्याप्त है, साथ ही गेमिंग के लिए भी उपयुक्त है। यह फोन नथिंगओएस 2.5 पर चलता है, जो एंड्रॉयड 14 पर आधारित है।

यह भी पड़ें :

Samsung Galaxy F15 5G Price in India, Launched with 6000mAh Battery, जानिए डिटेल्स

Top 3 Health Insurance Plans & Prices in India in 2024, जानिए डिटेल्स

Under Budget 3 Smart Phones in March 2024, सस्ते में अच्छे फ़ोन्स जानिए डिटेल्स

Lava Blaze Curve 5G Price In India, Launched Soon जानिए पूरी डिटेल्स

Top 5 Updates on Anant Ambani Wedding, जानिए पूरी डिटेल्स

Hero Vida V1 Plus Price, इतना सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए डिटेल्स

New Bajaj Pulsar NS125 Launched, दमदार स्ट्रीट फाइटर, जानिए डिटेल्स

Mahindra Thar Earth Edition Launched, Price In India 15.40 लाख, जाने डिटेल

Anant Ambani Net Worth, Age, Wife, Biography, Luxury Life Style in 2024 जाने डिटेल में

Anant Ambani Car Collection : Luxury Rolls Royce Cullinan Car 8 करोड़ रुपये कीमत

Exit mobile version