MG Glaster ( The Brand new Car)

MG GLASTER : एमजी ग्लॉस्टर की प्राइस

38.80 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल की क़ीमत Rs. 43.87 लाख (avg. ex-showroom) तक जाती है।

MG GLASTER : एमजी ग्लॉस्टर माइलेज

MG GLASTER mileage is 12.4 KM/L, as per ARAI.

https://www.mgmotor.co.in/vehicles/mggloster

MG GLASTER
Look like wow

एमजी ग्लोस्टर 4×4 है?

एमजी ग्लॉस्टर सेवी 7 एसटीआर 4×4 ट्रांसमिशन में उपलब्ध है और 4 रंगों में उपलब्ध है: मेटल ऐश, डीप गोल्डन, वार्म व्हाइट और मेटल ब्लैक।

एमजी हेक्टर के स्पेसिफिकेशन

इसके डीजल इंजन 1956 सीसी while पेट्रोल इंजन 1451 सीसी का है।

एमजी मोटर (मॉरिस गैरेज) एक ब्रिटिश ऑटोमोटिव कंपनी है जिसका मुख्यालय लोंगब्रिज, बर्मिंघम, इंग्लैंड में है, और एसएआईसी मोटर UK की एक सहायक कंपनी है, जिसके स्वामित्व में शंघाई- आधारित चीनी राज्य के स्वामित्व वाली ऑटोमोटिव एसएआईसी मोटर है। MG मोटर डिजाइन, विकसित और बाजारों कारों को MG मार्के के तहत बेचा जाता है।

2023 एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट उन लोगों के लिए एक ठोस विकल्प है जो आधुनिक लुक और फील के साथ फीचर-पैक एसयूवी की तलाश में हैं। बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले और एमजी असिस्टेंट सुविधा और प्रीमियम अनुभव को बढ़ाता है। सुरक्षा सुविधाओं का ADAS सुइट भी समग्र पैकेज में जुड़ जाता है।

एमजी हेक्टर का फुल फॉर्म क्या है?

MG (Morris Garages)

एमजी हेक्टर 2019 में अपनी शुरुआत के बाद से मध्यम आकार के एसयूवी बाजार में एक मजबूत विक्रेता रहा है। तब से यह खंड अधिक आधुनिक, बेहतर प्रदर्शन करने वाली और सुविधा संपन्न एसयूवी के मैदान में प्रवेश करने के साथ आगे बढ़ गया है। और इसलिए, एमजी ने हेक्टर को अब तक का सबसे बड़ा अपडेट दिया है, अधिक सुविधाओं और तकनीक और ताज़ा लुक के साथ

MG Motors
New look

MG Glaster के दाम तीन महीने में दूसरी बार बढ़ गए हैं। तो आइए जानते हैं इसकी नई कीमत और इसके फीचर्स

यह सेवी 7 एसटीआर 4×4 वैरिएंट क्रमशः अधिकतम पावर और अधिकतम टॉर्क वाले इंजन के साथ आता है। एमजी ग्लॉस्टर सेवी 7 एसटीआर 4×4 ट्रांसमिशन में उपलब्ध है और 4 रंगों में उपलब्ध है: मेटल ऐश, डीप गोल्डन, वार्म व्हाइट और मेटल ब्लैक।

4WD और 4X4 में क्या अंतर? दरअसल, 4WD गाड़ियों को ही आमतौर पर 4X4 के रूप में भी जाना जाता है. 4WD गाड़ी ऑफ-रोड ड्राइविंग स्थितियों और खड़ी पहाड़ियों और कम ट्रैक्शन वाली सड़कों पर आसानी से जा सकती है. 4WD सिस्टम बड़ी बड़ी SUVs और ट्रकों में दिया जाता है जिससे बेहतर off-roading की जा सके

expect the Gloster facelift to arrive sometime in 2024.

Read This : Article 370(बड़ा फैसला)

Leave a Comment