Site icon ARYAVARTA News : Unveiling the Pulse of the Nation

Maidaan Trailer launch : The Story of Indian Football’s Golden Age, ट्रेलर 1950 के दशक की कहानी पर बानी अजय देवगन की फिल्म

Maidaan Trailer launch

Maidaan Trailer launch : अभिनेता अजय देवगन आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म “मैदान” का ट्रेलर जारी हो चुका है, जिसने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है।

Maidaan Trailer launch

Maidaan Trailer launch : अभिनेता अजय देवगन की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म “मैदान” का ट्रेलर जारी हो चुका है, जिसने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है। यह फिल्म भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग और उस दौर के दिग्गज कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी बयां करती है। आइए, इस ट्रेलर के जरिए फिल्म की झलकियां देखें और जानें कि यह फिल्म हमें भारतीय फुटबॉल के इतिहास के किस महत्वपूर्ण पड़ाव पर ले जाने वाली है।

Maidaan Trailer launch : The Story of Indian Football’s Golden Age (Trailer Analysis)

Maidaan Trailer launch : ट्रेलर 1950 के दशक की पृष्ठभूमि में शुरू होता है, जहाँ भारतीय फुटबॉल एक निम्न स्तर पर था। हम देखते हैं कि सैयद अब्दुल रहीम (अजय देवगन द्वारा अभिनीत) भारतीय फुटबॉल टीम के कोच के रूप में कार्यभार संभालते हैं। उनका दृढ़ विश्वास है कि भारत के पास विश्व स्तरीय फुटबॉल टीम बनने की क्षमता है। हालांकि, रास्ते में कई चुनौतियां हैं।

ट्रेलर में कुछ महत्वपूर्ण दृश्य हैं जो फिल्म के कथ्य को दर्शाते हैं:

Maidaan Trailer launch : Cast of the Film

Maidaan Trailer launch : Director and Music

यह भी पड़ें :

Exit mobile version