Hurry Up, Kia Sonet Facelift 2024 की बूकिंग शुरू,K कोड से होगी Fast deilvery

Kia Sonet Facelift : भारतीय बाजार में आप भी अगर नई किआ सॉनेट खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज से इस एसयूवी की बुकिंग ग्राहकों के लिए शुरू हो गई है। KIA की नई SUV Kia Sonet Facelift को कस्टमर आज रात 12 बजे से पूरे भारत में सभी Kia India डीलरशिप और Kia India की वेबसाइट www.Kia.com/in पर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। इस कार के लिए K Code को आप कैसे जेनरेट कर सकते हैं।

Kia Sonet Facelift

Kia Sonet Facelift 2024 की बूकिंग शुरू

जानी मनी कंपनी किया की नई Kia Sonet Facelift की डिलीवरी नए साल 2024 में शुरू हो जाएगी। बता दें की, नई सोनेट डीजल MT वेरिएंट की डिलीवरी फरवरी 2024 से शुरू होने की उम्मीद है। चलिये आपको बताते हैं कि इस नई सोनेट की जल्दी डिलीवरी के लिए आपको क्या करना होगा।

किआ ने नई सोनेट के लिए बुकिंग आज 20 दिसंबर से शुरू कर दी है। जिन लोगों को इसकी डिलीवरी जल्दी चाहिए, उनके लिए किआ ने ‘के-कोड’ सिस्टम दिया है जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी नयी किया सोनेट की डेलीवेरी जल्दी ले सकते है।

आप किसी भी मौजूदा किआ ग्राहक से K-कोड ले सकते हैं। जिसका इस्तेमाल आप सोनेट की बुकिंग के लिए कर सकते हैं। बता दें की यह ‘के-कोड’ केवल आज 20 दिसंबर 2023 के लिए उपलब्ध है। इसे 14 दिसंबर 2023 को अनवील किया गया था.

Kia Sonet Facelift की बूकिंग मात्र 25 हजार से

किआ सोनेट फेसलिफ्ट की बुकिंग 25,000 रुपए की टोकन राशि के साथ शुरू की गई है। आप इसे ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से और अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर कर सकते हैं। बता दें की नई सोनेट की कीमतों का ऐलान अभी नहीं किया गया है।

जाने क्या है खास Kia Sonet Facelift में

नई सोनेट में 25 से अधिक सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 15 हाई-सेफ्टी फीचर्स और 10 ADAS फीचर्स मिलेंगे हैं। बता दें की कंपनी ने दावा किया है कि यह सेगमेंट में सबसे सुरक्षित कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है। इसमें 70+ कनेक्टेड कार फीचर्स भी हैं, जिनमें फाइंड माई कार विद सराउंड व्यू मॉनिटर (एसवीएम), हिंग्लिश कमांड्स और वैलेट मोड आदि शामिल हैं।

नई सोनेट में आउटगोइंग मॉडल वाले पावरट्रेन ऑप्शन ही मिलते हैं। लेकिन, अब फिर से डीजल वेरिएंट के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दे दिया गया है। इसमें 3 इंजन ऑप्शन- 1.2L पेट्रोल (83PS, 5MT), 1.0L टर्बो (120PS, 6iMT/7DCT) और 1.5L डीजल (116PS, 6MT/6iMT/6AT) हैं।

यह भी पड़ें :

2024 में Royal Enfield Upcoming Top 4 Motorcycles हो रही है Launch

Honda Elevate : रोज 200 से अधिक यूनिट की sale , जानें कीमत और खूबियां

Leave a Comment