Site icon ARYAVARTA News : Unveiling the Pulse of the Nation

Big Boss 17 : बिग बॉस 17 के विनर का नाम होगया लीक ,यहाँ देखें सारी जानकारी

Big Boss 17

Big Boss 17 :   इस सुपर हिट शो के होस्‍ट हैं सलमान खान और उनकी कारण ही इस शो मे होने वाली लड़ाइयो का मजा जाएदा कर देती है। शो में आने वाले लोग , शो में उनके बीच होने वाली नोक झोक , शो जीतने की रेस में होने वाले आपसी झगड़े, इन सब पर रख‍िए सलमान खान की पैनी नजर है।

Big Boss 17 की सारी अपडेट

छोटे पेरदे के सुपर हिट शो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले इसी महीने होने वाला है. इसी के चलते फ़ैन शो के विनर के नाम को जानने के लिए उत्सुक है . इस बीच शो के सेट से विनर का नाम लीक हो गया है.

Big Boss 17 के विनर का नाम हुआ लीक

इस समय हर एक प्रतियोगी जो इस भाग ले रहे है वो सभी शो में अपना ज़ोर लगाते नजर आ रहे है. हर एक को शो की ट्रॉफी जीतनी है. लेकिन ये तो जनता के हाथो मे है कि वो शो का विनर किसको चुनेगी , पर इस बीच पहले ही जनता का मूड लगभग साफ होता नजर आरहा है. बिग बॉस के फैन पेज एक खबरी ने एक ट्वीट किया है जिसके अनुसार बिग बॉस 17 के विजेता अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, या मन्नारा चोपड़ा नहीं बल्कि मुनव्वर फारुकी हो सकते है

 Big Boss 17 के खबरी ट्वीट

जी हां, ट्वीट में लिखा है कि- शो के इनसाइड सोर्स ने कंफर्म किया है कि मुनव्वर फारुकी 28 जनवरी को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी उठाने वाले हैं. अब इस ट्वीट के बाद मुनव्वर के फैंस खुशी से झूम उठे हैं और उन्हें अभी से जमकर बधाइयां मिल रही हैं. 

यह भी पड़ें :

Top 5 bikes launch : 2024 मे launch होने वाली बाईक्स की सारी जानकारी

Top 3 Updates On Ram Mandir Ayodhya : आइये जानते है exclusive खबरें

boAt Lunar Pro LTE 4G eSIM Smartwatch Launched : Price जानिए detail और Price

Exit mobile version