Apple iPhone 14 Discount Offer : Save 9,000 Exchange, Specification, जल्दी खरीदें

Apple iPhone 14 Discount Offer : आपको यह बता देना चाहिए कि फ्लिपकार्ट पर Apple iPhone 14 (Blue Colour , 256 GB) मॉडल की असली कीमत 79,900 रुपये है और इस पर ऑफर चल रही है। यह एक स्पष्ट बात है कि यह कीमत हर किसी के बजट में नहीं आती।

Apple iPhone 14 Discount Offer

Apple iPhone 14 Discount Offer

Apple iPhone 14 Discount Offer : अगर आप Apple iPhone 14 को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं क्योंकि आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो अब आप बड़ी आसानी से ऐसा कर सकते हैं । दरअसल फ्लिपकार्ट पर इसके 256GB वेरिएंट की खरीदारी पर अच्छा Apple iPhone 14 Discount Offer मिल रहा है जिसके बारे में हर ग्राहक को जानकारी होनी ही चाहिए. चलिए फिर इस ऑफर के बारे में जान लेते हैं।

Apple iPhone 14 Discount Offer

Apple iPhone 14 Discount Offer on Flipkart

यदि हम Apple iPhone 14 Discount Offer की बात करें, तो Apple iPhone 14 Discount Offer फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। इस Apple iPhone 14 Discount Offer में, आपको काफी भारी छूट मिल सकती है। आपको बता दें कि Apple iPhone 14 (Blue , 256 GB) मॉडल की मूल कीमत फ्लिपकार्ट पर 79,900 रुपये पर उपलब्ध है। जाहिर है कि यह कीमत हर किसी के बजट में नहीं है। हालांकि, मूल कीमत पर 13 प्रतिशत छूट भी उपलब्ध है, जिससे ग्राहकों को बड़ा लाभ होता है। डिस्काउंट के बाद की कीमत पर बात करते हुए, ग्राहकों को मात्र 68,999 रुपये चुकाने पड़ते हैं। ग्राहक लगभग 11 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं

Apple iPhone 14 Discount Offer with Exchange Offer

Apple iPhone 14 (Blue, 256 GB) वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 68,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 50,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो की खरीदारी के लिए काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी. हालांकि एक्सचेंज ऑफर का डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगी. ऐसे में अगर आप कोई पुराना फोन बदलकर ये मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आप काफी पैसे बचा सकते हैं और आपको फिर आईफोन के इस वेरिएंट के लिए कम कीमत चुकानी पड़ेगी.

Apple iPhone 14 Discount Offer

Apple iPhone 14 Specification

Display

  • फ़ोन में 6.06 इंच की सुपर रेटिना एचडीआर डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिज़ोल्यूशन 1170 x 2532 पिक्सेल है।
  • यह डिस्प्ले ट्रू टोन टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जो परिवेश प्रकाश के अनुसार रंगों को एडजस्ट कर देती है, जिससे बेहतर विजुअल आराम मिलता है।
  • डिस्प्ले में वाइड कलर (P3) सपोर्ट दिया गया है, जो अधिक वाइब्रेंट और रियलिस्टिक कलर रिप्रोडक्शन प्रदान करता है।

Processor & RAM

  • iPhone 14 Apple A15 बायोनिक चिपसेट से लैस है, जो पिछले जनरेशन के A14 बायोनिक चिपसेट का अपग्रेडेड वर्जन है।
  • यह चिपसेट बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस और पावर दक्षता प्रदान करता है। रैम की बात करें तो डिवाइस में 6GB रैम दी गई है, जो मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए पर्याप्त है।

Storage

  • iPhone 14 3 Storage Option – 128GB, 256GB और 512GB में उपलब्ध है। आप अपनी जरूरत के अनुसार उपयुक्त स्टोरेज वैरिएंट चुन सकते हैं।

Camera

Dual Camera : पीछे की तरफ 12MP का वाइड एंगल लेंस और 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है।

Front Camera भी 12MP का है। बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए नया मेन कैमरा और बेहतर इमेज प्रोसेसिंग दी गई है। एक्शन मोड की मदद से आप स्मूथ हैंडहेल्ड विडियो बना सकते हैं।

Battery

  • Apple दावा करती है कि iPhone 14 में अब तक की सबसे बेहतरीन बैटरी लाइफ दी गई है। हालांकि, कंपनी ने बैटरी क्षमता के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Operating System

iPhone 14 नवीनतम iOS 16 पर चलता है, जो कई नए फीचर्स और परफ़ॉर्मेंस इम्प्रूवमेंट्स लाता है।

Other Features

5G कनेक्टिविटी वाई-फाई 6 सपोर्ट ब्लूटूथ 5.3 वाटर रेसिस्टेंट डिज़ाइन क्रैश डिटेक्शन – दुर्घटना होने पर इमरजेंसी SOS को एक्टिवेट करता है। इमरजेंसी SOS via सैटेलाइट – नेटवर्क कवरेज ना होने पर भी आप इमरजेंसी सेवाओं से संपर्क कर सकते हैं (भारत में अभी उपलब्ध नहीं)।

यह भी पड़ें :

Leave a Comment