Adani Hindenburg Judgement : अडानी -हिंडनबर्ग मामले मे सुप्रीम-कोर्ट ने दिया Supreme फैसला

Adani Hindenburg Judgement अडानी-हिंडनबर्ग मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अडानी ग्रुप के प्रमुख गौतम अडानी खुशी, कहा कि यह सत्य की जीत हुई है। साथ ही उन्होंने अपने साथ खड़े हुए लोगों का आभार भी जताया।

Adani Hindenburg Judgement

कोर्ट ने कहा कि जांच को सेबी से एसआईटी को ट्रांसफर करने के लिए कोई आधार नहीं है। इस फैसले के बाद भारत के इस सबसे अमीर वेक्ति ने लिखा, ‘माननीय सुप्रीम कोर्ट का फैसला बताता है कि- सत्य की जीत हुई है। सत्यमेव जयते। जय हिन्द ।

शेयर बाज़ार मे तेजी

Adani Hindenburg Judgement सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से बुधवार को दोपहर बाद शेयर बाज़ार मे अडानी ग्रुप के शेयर मे तेजी दर्ज़ की गयी। अडानी एंटरप्राइजेज 2.11 फीसदी , अडानी पोर्ट्स 1.21 फीसदी की तेजी के साथ ट्रेड करता हुआ दिखाई दिया । इसके साथ ही अडानी पावर में 3.04 फीसदी का उछाल , अडानी एनर्जी में 7.84% की तेजी, अडानी ग्रीन में 4.02% का उछाल, अडानी टोटल में 6.14 फीसदी की बढ़त और अडानी विल्मर में 3.96% का उछाल देखने को मिला।

हिंडनबर्ग के दवारा लगे थे आरोप

Adani Hindenburg Judgement हिंडनबर्ग की एक रिपोर्ट में दावा किया था के भारतीय अरबपति गौतम अदाणी ने ‘कॉरपोरेट हिस्टोरी में सबसे बड़ा घोटाला ‘ किया है। पिछले महीने कई दायर याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए शीर्ष अदालत ने कहा था कि हिंडनबर्ग रिपोर्ट में जो कुछ भी लिखा गया है, उसे पूरी तरह से सही नहीं ठेराया जा सकता।

ये भी पढ़ें :

Ram Mandir Murti : हो गया मूर्ति का चयन, 5 साल की बाल अवस्था में दिखेंगे श्री राम

Hit And Run Law : जानिये क्या है कानून, 2000 पेट्रोल पंपों में ईंधन खत्म, क्यों कर रहे ड्राइवर इसके खिलाफ प्रदर्शन

Qatar : 8 Ex Indian Navy Personnel Death Sentence Commuted, कतर में 8 भारतीयों की मौत की सजा पर रोक

Leave a Comment