Breaking : Adah Sharma खरीद रही सुशांत सिंह राजपूत का घर? ‘Sunflower 2 में आएंगी नजर

Adah Sharma : ‘द केरल स्टोरी’ की actress अदा शर्मा सुशांत का घर खरीद रही है ? आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

Adah Sharma खरीद रही सुशांत सिंह राजपूत का घर?

बॉलीवुड के सितारों का घर खरीदना और बेचना चलता रहता है इसी कड़ी में Adah Sharma भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत का घर (Sushant Singh Rajput House) खरीद सकती हैं।

Adah Sharma Shushant Singh Rajput House

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वे इस बारे में बात की । Adah Sharma ने कहा, ”मैं लोगों के दिलों में रहती हूं, फिलहाल मैं बस यही कहना चाहूंगी। किसी भी चीज को बोलने का एक सही समय होता है।” उन्होंने बताया की जब वे उस जगह को देखने गई थीं तो मीडिया की प्रतिक्रिया देखकर हैरान व अभिभूत हो गई थीं। अभिनेत्री ने बताया कि वे निजी जीवन में लाइमलाइट से दूर रहती हैं और उन्हें अपनी फिल्मों के जरिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है।

Adah Sharma ट्रोलिंग पर क्या बोलीं

Adah Sharma ने बताया सुशांत सिंह राजपूत के घर को ऑनलाइन बेचे जाने की खबर आने पर उनकी ट्रॉल्लिंग से वह परेशान होगयी थीं। उन्होंने बताया की सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट को लेकर ऑनलाइन लोगों ने तरह-तरह के उन पर कमेंट्स किए थे। उन्हें लगा कि जो अब इंसान इस दुनिया में नहीं है उसके बारे में ऐसी बातें करना गलत है। Adah Sharma ने कहा, ” वह एक ऐसे एक्टर हैं जिनके लिए मेरे मन में बहुत रेस्पेक्ट है , आप मुझे ट्रोल कर सकते हैं लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति को ट्रोल न करें जो मौजूद नहीं है

Adah Sharma ने कहा “सही समय आने पर करेंगी बात “

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर उन्होंने कहा कि वो घर को लेकर सही समय पर बात करेंगी। मगर फिलहाल वो लोगों के दिल में रहती हैं। द केरल स्टोरी के अलावा एक्ट्रेस को सनफ्लावर, बस्तर द नक्सल स्टोरी जैसे प्रोजेक्ट में हाल ही में देखा गया है।

Adah Sharma in Sunflower 2

“Sunflower 2” में दिखेंगी Adah Sharma

अदा शर्मा की धमाकेदार वापसी हो गई है और वो भी ज़ी5 की चर्चित वेब सीरीज़ “सूरजमुखी” के सीजन 2 के साथ! ये क्राइम-कॉमेडी सीरीज़ दर्शकों को फिर से सस्पेंस में बनाए रखने के लिए तैयार।

पहले सीजन में जहां हमने सुनील ग्रोवर को सोनू सिंह के किरदार में देखा था, वहीं इस बार उनके साथ आदा शर्मा, रोज़ी मेहता के रूप में नज़र आ रही हैं।

कहानी में क्या है नया?

पहले सीजन के रहस्यमय अंत के बाद, सीजन 2 में कहानी और भी पेचीदा हो जाती है। पिछले सीजन में कपूर साहब की हत्या का आरोप सोनू सिंह पर लग जाता है। वहीं सीजन 2 में, ये जानने की कोशिश की जाएगी कि असली हत्यारा कौन है और सोनू बेकसूर साबित होगा या नहीं. रोज़ी मेहता की एंट्री इस पूरे मामले में एक नया मोड़ ला देती है।

आदा शर्मा का दमदार किरदार

ट्रेलर और प्रमोशनल क्लिप्स को देखने से पता चलता है कि आदा शर्मा का किरदार, रोज़ी मेहता, काफी दिलचस्प और रहस्यमय है। वो सोनू सिंह की पड़ोसिन के रूप में आती है और जल्द ही कहानी में अहम भूमिका निभाने लगती है। क्या वो बेगुनाह सोनू को बचाने में मदद करेगी या फिर कहानी में कोई और ही twist है, ये तो सीरीज़ देखने के बाद ही पता चलेगा।

Adah Sharma in Sunflower 2

कॉमेडी का तड़का जारी

हालांकि ये क्राइम थ्रिलर सीरीज़ है, लेकिन सूरजमुखी अपने कॉमेडी टच के लिए भी जानी जाती है। सुनील ग्रोवर की कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग का जलवा तो पहले ही देख चुके हैं, इस बार ये देखना दिलचस्प होगा कि वो और आदा शर्मा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री कैसी होती है।

कब और कहां देखें?

सूरजमुखी सीजन 2 ज़ी5 पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है।आप रिलीज़ की तारीख को चेक करके इसे अपने फोन, लैपटॉप या टैबलेट पर देख सकते हैं।

अगर आपने पहला सीजन नहीं देखा है, तो उसे भी देखना न भूलें. पूरी कहानी को समझने के लिए सीजन 1 जरूरी है. तो फिर तैयार हो जाइए सस्पेंस, कॉमेडी और रोमांच से भरपूर इस सीरीज़ को देखने के लिए!

यह भी पड़ें :

Leave a Comment