Best 5 Bikes under 1 Lakh in India on Road Price, जानिए कीमत फीचर्स डिटेल में

Best 5 Bikes under 1 Lakh : आइये जानते है भारत में 1 लाख में आने वाली 5 अच्छी बाइक के बारे में, कीमत और फीचर्स।

भारतीय बाजार में 1 लाख रुपये से कम कीमत वाली कई शानदार बाइक्स उपलब्ध हैं. ये सभी दैनिक आवागमन और कम दूरी की यात्राओं के लिए उपयुक्त हैं. आइए, एक नजर डालते हैं ऐसी ही टॉप 5 बाइक्स पर जिन्हें आप 1 लाख रुपये से कम में खरीद सकते हैं:

Best 5 Bikes under 1 Lakh in India on Road Price

1. Hero Xtreme 125R:

Best 5 Bikes under 1 Lakh : हीरो Xtreme 125R एक स्पोर्टी लुक वाली 125 सीसी बाइक है. यह मॉडल 18.1 bhp की पावर और 1.9 kgf-m टॉर्क जनरेट करता है. इसमें फुएल इंजेक्शन सिस्टम और 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. माइलेज के मामले में यह लगभग 50 किमी/लीटर तक का दावा करती है. स्टाइलिश लुक के साथ ही इसकी दमदार परफॉर्मेंस और बढ़िया माइलेज इसे इस रेंज की बेहतरीन बाइक बनाती है.

2. TVS Raider 125:

Best 5 Bikes under 1 Lakh : TVS Raider 125 एक स्टाइलिश और पावरफुल 125 सीसी कम्यूटर मोटरसाइकल है. यह 11.3 bhp की पावर और 11.2 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. इसमें भी फुएल इंजेक्शन सिस्टम और 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 67 किमी/लीटर तक का माइलेज दे सकती है. द aggressive लुक के साथ ही इसकी बेहतरीन परफॉर्मेंस और माइलेज इसे युवाओं के बीच काफी पसंददीदा बनाती है.

3. Bajaj Pulsar 125:

Best 5 Bikes under 1 Lakh : बजाज पल्सर का नाम भारतीय बाइक बाजार में काफी मशहूर है. Bajaj Pulsar 125 एक दमदार और स्टाइलिश 125 सीसी मोटरसाइकल है. यह 11.6 bhp की पावर और 11.2 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. इसमें भी फुएल इंजेक्शन सिस्टम और 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 50 किमी/लीटर तक का माइलेज दे सकती है. अपनी दमदार परफॉर्मेंस, स्टाइलिश लुक और बजट फ्रेंडली कीमत के चलते यह हमेशा से युवाओं की पसंद रही है.

4. Honda Shine:

Best 5 Bikes under 1 Lakh : होंडा शाइन एक विश्वसनीय और कमाल के माइलेज वाली 125 सीसी बाइक है. यह 12.73 bhp की पावर और 10.9 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. इसमें कंपनी का दमदार HET (Honda Eco Technology) इंजन लगा है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 64 किमी/लीटर तक का माइलेज दे सकती है. कम मेंटेनेंस और बेहतरीन माइलेज के लिए यह बाइक खासतौर पर परिवारिक इस्तेमाल के लिए काफी पसंद की जाती है.

5. Hero Glamour Xtec:

Best 5 Bikes under 1 Lakh : हीरो ग्लैमर Xtec एक 125 सीसी की स्टाइलिश और फीचर लोडेड बाइक है. इसमें कंपनी का BS-VI इंजन लगा है जो 10.7 bhp की पावर और 10.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें फुएल इंजेक्शन सिस्टम और i3S टेक्नोलॉजी भी मिलती है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 किमी/लीटर तक का माइलेज दे सकती है. स्टाइलिश लुक के साथ ही इसके एडवांस फीचर्स और बढ़िया माइलेज इसे इस रेंज की एक बेहतरीन ऑलराउंडर बाइक बनाते हैं.

यह भी पड़ें :

Samsung Galaxy A35 and A55 Price in India Launched with Premium Design, जानिए डिटेल्स

OnePlus ACe 3V Price in India, Launch Date, leaked image, जानिए डिटेल्स

Poco X6 Neo 5G Launched in India, Price, Specification, जानिए डिटेल्स

Hyundai Creta N Line Price In India, Launched, Features Variants, जानिए डिटेल्स

OPPO Reno 11a 5G Launched Date, Price, जानिए फीचर्स डिटेल्स में

Moto G Power 5G 2024 Launched in India Soon, Price & Features जानिए डिटेल्स

New Upcoming Car of MG Motors, MG 5 Stylish & Practical फैमिली कार, जानिए डिटेल्स

Ranveer Allahbadia (BeerBiceps) First Ever National Creators Award 2024 winner “Disruptor of the Year”

Aman Gupta First Ever National Creators Award 2024 winner बने “Celebrity Creator of the Year”

First Ever National Creators Award 2024 : Entire List, जानिए किस किस को मिला अवार्ड

Boult TWS Z40 Ultra : A Powerful Combo of 100 Hours Playback and Noise Cancellation, जानिए डिटेल्स

What is IPO in Stock Market in hindi, IPO क्या है हिंदी में, जाने 3 पॉइंट्स में

Leave a Comment