Site icon ARYAVARTA News : Unveiling the Pulse of the Nation

2024 Honda Elevate Price In India: जानिए Features

iQoo Neo 9 Pro

2024 Honda Elevate : इस कार में Honda के तरफ से काफी दमदार फीचर्स साथ ही काफी स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिल जाता है। आइये जानते इसके फीचर्स और कीमत।

2024 Honda Elevate

भारतीय बाजार में Honda कंपनी की कार काफी ज्यादा पसंद की जाती है। इसके साथ Honda कंपनी के Honda Elevate कार को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है। Honda Company ने Honda Elevate कार को भारत में 4 September 2023 में लॉन्च किया था। जो की 2024 होंडा एलिवेट, दमदार परफॉरमेंस और स्टाइलिश लुक के साथ आती है। यह कार अपने आधुनिक फीचर्स के साथ ग्राहकों को आकर्षित कर रही है। आइए, इस कार के बारे में विस्तार से जानते हैं।

2024 Honda Elevate Price In India

Honda Elevate एक अट्रैक्टिव कार है। Honda Elevate पावरफुल कार है। इस कार में हमें Honda के तरफ से कई सारे फीचर्स भी देखने को मिल जाते है। 2024 Honda Elevate के Price की बात करें तो भारत में इस कार की कीमत एक्स शोरूम ₹11.56 लाख रुपए से लेकर के ₹16.42 लाख रुपए के बीच में है। इस कार में हमें SV, V, VX, ZX वेरिएंट देखने को मिल जाता है।

2024 Honda Elevate Desgin

एलिवेट एक बोल्ड और आकर्षक डिज़ाइन के साथ आती है। इसमें एक मस्कुलर फ्रंट ग्रिल, तीखी हेडलाइट्स और एलईडी DRLs हैं, जो इसे एक आक्रामक लुक देती हैं। साइड प्रोफाइल भी स्पोर्टी है, जिसमें ऊंची ग्राउंड क्लियरेंस और स्टाइलिश अलॉय व्हील्स हैं। पीछे की तरफ, रैपअराउंड टेललाइट्स और एक शार्प डिज़ाइन इसे आकर्षक बनाता है। इंटीरियर भी काफी प्रीमियम है। सॉफ्ट टच मैटेरियल्स, लेदर सीट्स (उच्च मॉडल में) और एक पैनोरमिक सनरूफ के साथ, केबिन काफी लक्ज़रीअस फील देता है।

2024 Honda Elevate Engine

एलिवेट दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है: 1.5L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और 1.0L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल। दोनों ही इंजन दमदार परफॉरमेंस देते हैं और ईंधन की खपत भी कम है।
1.5L इंजन 178bhp की पावर और 243Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जबकि 1.0L इंजन 120bhp की पावर और 200Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और CVT ऑटोमैटिक शामिल हैं।

2024 Honda Elevate Features

एलिवेट कई आधुनिक फीचर्स से लैस है, जो इसे अपने सेगमेंट में सबसे आगे रखते हैं। इनमें शामिल हैं:

एलिवेट की ईंधन दक्षता अपने सेगमेंट में बेहतरीन है। 1.5L इंजन के साथ यह 17 किमी/लीटर से अधिक का माइलेज देता है, जबकि 1.0L इंजन 20 किमी/लीटर से अधिक का माइलेज देता है।

2024 होंडा एलिवेट एक बेहतरीन पैकेज है, जिसमें दमदार परफॉरमेंस, आधुनिक फीचर्स, स्टाइलिश लुक और अच्छी ईंधन दक्षता का संयोजन है। यह उन ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है, जो एक प्रीमियम एसयूवी की तलाश में हैं।

यह भी पढ़े – 

Honda Elevate : रोज 200 से अधिक यूनिट की sale , जानें कीमत और खूबियां

Exit mobile version